The Kashmir Files: अरविंद केजरीवाल ने फिल्म को यूट्यूब पर डालने की दी सलाह, अनुपम खेर ने कहा- अब तो थिएटर ही जाना


arvind kejriwal and anupam kher- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
arvind kejriwal and anupam kher

Highlights

  • केजरीवाल का कहना था कि टैक्स फ्री करवाने से अच्छा द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाला जाए
  • इसपर अनुपम खेर भड़क गए हैं

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज के इतने दिनों बाद भी सुर्खियों में बनी हुई है, जो भी फिल्म देखता है फिल्म की तारीफ करते नहीं थकता है। 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर फिल्ममेकर यह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा इस फिल्म को लोग देखें तो इसे YouTube पर डाल दें ताकि इसे मुफ्त में देखा जा सके।  

इसपर अनुपम खेर भड़क गए हैं। अनुपम ने अरविंद केजरीवाल का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद कश्मीरी हिंदुओं के दुख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है, लेकिन जो लोग इस ट्रैजेडी का मजाक उड़ा रहे हैं, कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं।’

केजरीवाल का कहना था कि टैक्स फ्री करवाने से अच्छा द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाला जाए, ऐसा करने से वो सबके लिए फ्री हो जाएगी। 

अनुपम खेर ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है, जिसकी काफी तारीफें हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की थी। उन्होंने फिल्म से अपनी तस्वीरों का एक कोलाज भी शेयर किया। फिल्म 1990 में तत्कालीन जम्मू और कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्याओं पर आधारित है।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, द कश्मीर फाइल्स पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा समुदाय के लोगों की व्यवस्थित हत्याओं के बाद कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन को दर्शाती है। इसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी शामिल हैं



image Source

Enable Notifications OK No thanks