The Kashmir Files गुजरात में हुई टैक्स-फ्री, अक्षय कुमार ने अनुपम खेर की तारीफ में लिखा उम्दा पोस्ट


हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, उनकी अभिनेता-निर्माता पत्नी पल्लवी जोशी और निर्माता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की। पीएम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। जो बात इसे और खास बनाती है, वह है #TheKashmirFiles के बारे में उनकी प्रशंसा और नेक शब्द। हम कभी भी गर्व महसूस नहीं करते हैं। एक फिल्म बनाने के लिए। धन्यवाद मोदी जी @narendramodi @vivekagnihotri #ModiBlessedTKF।”

विवेक ने उन्हें रीट्वीट किया और लिखा, “मैं आपके लिए बहुत खुश हूं @AbhishekOfficl आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। संयुक्त राज्य अमेरिका में #TheKashmirFiles की स्क्रीनिंग ने @narendramodi के नेतृत्व में दुनिया के बदलते मिजाज को साबित कर दिया।”

इसके साथ ही, ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी फिल्म की तारीफ की है और अपने ट्वीटर अकाउंट पर अनुपम खेर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “#TheKashmirFiles में अपने प्रदर्शन के बारे में अविश्वसनीय बातें सुनकर @AnupamPKher. दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में वापस देखना अद्भुत है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी। जय अम्बे।”

फिल्म में दर्शन कुमार (Darshan Kumar) भी हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अपने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये बटोरे और दूसरे दिन यह बढ़कर 8.25 करोड़ रुपये हो गया। फिल्म प्रभास स्टारर ‘राधे श्याम’ को कड़ी टक्कर दे रही है।

अक्षय कुमार अनुपम खेर

image Source

Enable Notifications OK No thanks