अनुपम खेर की The Kashmir Files देख रो पड़े कश्‍मीरी पंडित, स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग का वीडियो वायरल


अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्‍म ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) इस शुक्रवार, 11 मार्च को रिलीज हो रही है। डायरेक्‍टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस फिल्म में कश्‍मीरी पंडितों के पलायन के दर्द हो दिखाया गया है। रिलीज से पहले मेकर्स ने कश्‍मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits Crying After Watching The Kashmir Files) के लिए जम्‍मू में फिल्म की एक स्‍पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह इमोशनल वीडियो, आपको भी भावुक कर देगा। ऐसा इसलिए कि फिल्‍म देखने के बाद यह कश्‍मीरी पंडितों के उस दर्द और टीस की तरह है, जिसका एहसास आज भी उनके सीने में कहीं दफ्न है। वीडियो में स्क्रीनिंग के बाद कश्‍मीरी पंडित इमोशनल होकर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

‘द कश्‍मीरी फाइल्‍स’ घाटी में उस अत्याचार और उनके नरसंहार पर आधारित है, जिसकी स‍िहरन आज भी कश्‍मीरी पंड‍ित महसूस करते हैं। बड़े पर्दे पर ‘द ताशकंद फाइल्स’ के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री की यह अगली फिल्‍म है। वीडियो में दर्शक बने कश्‍मीरी पंडित स्क्रीनिंग के बाद रोते हुए, फफकते हुए नजर आ रहे हैं।


‘द कश्मीर फाइल्स’ की लाइन प्रड्यूसर ने की आत्महत्या, अनुपम खेर ने शेयर किया आखिरी मेसेज
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने न सिर्फ इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है, बल्‍क‍ि इसकी कहानी भी लिखी है। फिल्‍म में अनुपम खेर के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के ट्रेलर (The Kashmir Files Trailer) को पहले ही खूब सराहना मिल चुकी है। हाल ही, विवेक अग्निहोत्री ने यह कहा था कि इस मुद्दे पर फिल्‍म बनाने के बाद उन्‍हें धमकियां मिल रही हैं।

the-kashmiri-files-special-

अनुपम खेर की The Kashmir Files देख कश्‍मीरी पंडितों के छलके आंसू, स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग का वीडियो वायरल



image Source

Enable Notifications OK No thanks