इस व्यक्ति के नाम पर पड़ा था धर्मा प्रोडक्शन का नाम ! करण जौहर के परिवार से था ऐसा रिश्ता


फिल्ममेकर करण जौहर की हिंदी सिनेमा जगत में 90 के दशक में एंट्री हुई थी. करण जौहर ने उस दौरान बैक-टू-बैक इंडस्ट्री को रोमांटिक फिल्में दीं, जिसके बाद हिंदी सिनेमा जगत का दौर काफी हद तक बदल गया. मसाला फिल्मों से लेकर रोमांस और एक्शन के मिक्स डोज के साथ फिल्में दर्शकों के लिए पेश की जाने लगीं. करण जौहर ने इंडस्ट्री में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. कुछ-कुछ होता है से लेकर कल हो ना हो और डियर जिंदगी तक, इंडस्ट्री को कई रोमांटिक फिल्में धर्मा प्रोडक्शन से मिलीं. करण जौहर ने एबीपी आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022 में धर्मा प्रोडक्शन हाउस को लेकर कई बातें बताईं. 

करण जौहर ने समिट के दौरान बताया कि धर्मा प्रोडक्शन का नाम धर्म हिंदूजा के नाम पर पड़ा था. फिल्ममेकर ने कहा, ‘एसपी हिंदूजा के बेटे धर्म के नाम पर धर्मा बना. हिंदूजा फैमिली ही उनके (करण जौहर) पिता को फाइनेंस करते थे. तभी धर्मा प्रोडक्शन हाउस बना. हिंदूजा फैमिली ने उस दौरान कई फिल्मों को फाइनेंस किया था.’ 

करण जौहर ने फिल्मों, ओटीटी और ट्रोलिंग पर खुलकर बातें की हैं. करण जौहर ने ट्रोलिंग के सवाल पर कहा, दो साल पहले का समय उनके और उनके परिवार के लिए मुश्किल रहा. फिल्म मेकर ने कहा, हमने उन बातों पर रिएक्ट किया, उन्हें अपने दिल पर लगा लिया थ. करण जौहर ट्रोलिंग पर बात करते हुए कह गए कि हम उ लोगों की बात करने लगे जो संख्या में बहुत कम हैं, उनका कोई चेहरा नहीं है, उनका कोई नाम नहीं है लेकिन हमने उन्हें देखना बंद कर दिया जो हमें प्यार देते हैं. 

करण जौहर ने ओटीटी पर रिलीज की जा रही बड़े स्टार्स की फिल्मों को लेकर कहा, हर तरह का कंटेंट ओटीटी पर जाना चाहिए, हमारे पास एक प्लेटफॉर्म है. करण ने शेरशाह और गहराईयां जैसी फिल्में ओटीटी पर रिलीज करने पर बताया, शेरशाह को उस वक्त ओटीटी पर रिलीज किया गया जब महामारी का गंभीर दौर था, सिनेमाघरों पूरी क्षमता से नहीं खुल रहे थे. ऐसे में एक साल फिल्म को होल्ड भी किया गया लेकिन हर फिल्म का एक बजट होता है उसकी जरुरत होती है… करण जौहर ने फिल्मों से लेकर ट्रोलिंग तक पर एबीपी आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2022 में बात की थी. 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक ड्रेस पहन लूटी महफिल, फैन्स हुए ग्लैमर लुक के कायल 

कर्ली बाल, प्रिंटेड ड्रेस पहन सज-धज कहां के लिए तैयार हो रही हैं मोनालिसा, आधे-अधूरे मेकअप में भी लग रही हैं कमाल



image Source

Enable Notifications OK No thanks