8GB RAM और 6000mAh बैटरी के साथ आएगा नया Motorola Moto G82 स्मार्टफोन!, जानें स्पेसिफिकेशंस


Motorola जल्द ही Moto G62 5G को लेकर आ सकती है, क्योंकि फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) लिस्टिंग से जानकारी मिली है कि कंपनी ने सभी प्रमुख क्षेत्रों के लिए चार्जर को रजिस्टर्ड कर लिया है। मॉडल नंबर XT2223-1 और XT2223-2 के साथ एक मोटोरोला स्मार्टफोन Moto G62 5G सीरीज से संबंधित माना जा रहा है। Wi-Fi Alliance डाटाबेस पर यह स्मार्टफोन देखा गया था। एक हाल ही में आई लीक से यह भी साफ होता है कि स्मार्टफोन फुल-एचडी + डिस्प्ले और हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। आपको बता दें कि मोटोरोला ने हाल ही में Moto G52 को भारत में लॉन्च किया था। आइए मार्केट में आने वाले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

भारत समेत इन देशों में आने की संभावना

मोटोरोला का Moto G62 यूएस FCC पर मॉडल नंबर XT2223-2 के साथ MySmartPrice ने देखा था। कथित लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन वर्ल्ड लेवल पर कई स्थानों पर लॉन्च होगा क्योंकि फोन के लिए चार्जर यूएस, ईयू, ऑस्ट्रेलिया, यूके, ब्राजील और भारत समेत अन्य स्थानों के लिए रजिस्टर्ड है।
 

एंड्रॉयड 12 पर करेगा काम

मॉडल नंबर XT2223-1 और XT2223-2 वाले स्मार्टफोन जो Moto G62 5G सीरीज से संबंधित हो सकता है, इसे MySmartPrice ने वाई-फाई एलायंस डाटाबेस पर देखा था। कथित लिस्टिंग से साफ होता है कि मोटोरोला का स्मार्टफोन ड्यूल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा और एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा।
 

Motorola Moto G62 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Passionategeekz लीक के अनुसार, Motorola Moto G62 5G में फुल HD+ डिस्प्ले होगी, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट होगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 पर आउट ऑफ द बॉक्स काम कर सकता है। स्टोरेज की बात करें तो 8GB RAM और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज होगी। लीक से यह भी पता चलता है कि सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में साइड माउंटेड स्कैनर दिया जाएगा। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड ट्रिपल कैमरा होगा। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में होल पंच सेल्फी शूटर दिया जाएगा। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसे 33W फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट मिलेगा।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks