मोनालिसा और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ने स्क्रीन पर लगा दी आग, गाने में दिखी मोनालिसा की अदाएं


Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: अगर भोजपुरी की हिट जोड़ियो की बात करें तो उनमें मोनालिसा और खेसारी लाल यादव का नाम भी जरूर आएगा. दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर हमेशा ही कमाल मचाया है. ऐसी ही एक फिल्म है नागिन जिसका एक गाना लोगों को खूब पसंद आया. 

इस गाने में मोनालिया और खेसारी लाल यादव दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में मोनालिसा कहर ढा रही हैं तो उस कहर का डटकर सामना कर रहे हैं खेसारी लाल यादव. इस गाने को गाया है इंदू सोनाली ने तो इसे म्यूजिक से सजाया है राजेश रजनीश ने. ये गाना मोनालिसा और खेसारी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अगर आपने ये गाना अब तक नहीं सुना है तो एक बार जरूर सुनिए. क्योकि सुनने के बाद आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. 

टीवी इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम हैं मोनालिसा 
मोनालिसा भोजपुरी एक्ट्रेस तो है ही लेकिन साथ ही साथ उन्होंने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया है. मोनालिसा ने सबसे पहले बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेकर खूब नाम कमाया. इसी शो के दौरान उनकी शादी विक्रांत से हुई. इसके बाद वो नच बलिए, नज़र, दिव्य दृष्टि, नज़र 2, नमक इस्क का जैसे सीरियल में दिखीं और इनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गईं. वही मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं 

खेसारी लाल यादव भी हैं भोजपुरी सुपरस्टार
वहीं अगर बात करें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की तो वो भी किसी से कम नहीं. उनकी फैन फोलोइंग के बारे में हमें कुछ बताने की जरूरत नहीं बल्कि यूट्यूब पर उनके गानों पर आने वाले व्यूज़ सब कुछ बयां कर देते हैं.   

ये भी पढ़ेंः Vivek Oberoi Love Life: लव लाइफ पर खुलकर बोले शादीशुदा विवेक ओबरॉय, ऐश्वर्या राय संग रिश्ते की आज भी होती है चर्चा

image Source

Enable Notifications OK No thanks