Shahid Kapoor की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक


बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर अब फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है. दरअसल, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी ((Jersey) Movie Release date) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म जर्सी कब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म का ट्रेलर तो पिछले साल नवंबर में ही रिलीज कर दिया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला था. 

फिल्म जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जिसमें शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखने को मिला था, शाहिद कपूर से उनके बेटा जर्सी मांगता लेकिन वो बेरोजगार होते हैं, इसलिए उसे नहीं दिला पाते. शाहिद अपनी पत्नी मृणाल से जर्सी के लिए 100 रुपए मांगते हैं वो भी इंकार कर देती है. इसके बाद फ्लैशबेक की स्टोरी दिखाई जाती है, जिसमें वो एक शानदार क्रिकेटर होते हैं..

इसके बाद शाहिद कपूर अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए दोबारा सालों बाद मैदान में उतरते हैं. बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म जर्सी  तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: –  Jasmin Bhasin Photos: जैस्मीन भसीन ने दुबई में बनाया नया ‘ब्रॉयफ्रेंड’, क्या Aly Goni से हो गया है एक्ट्रेस का ब्रेकअप ?

Laal Singh Chaddha New Release Date: आमिर खान की फिल्म के लिए Adipurush की खिसकी रिलीज, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा ‘थैंक्यू’

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks