Vijay Kedia के पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक में जोरदार तेजी की उम्मीद, जानें क्‍यों इसे खरीदना होगा बेहतर विकल्‍प


नई दिल्ली. रूस और यूक्रेन के बीच तनाव कम होने के बाद निवेशक डिस्काउंट कीमत वाले शेयरों की खरीदारी कर रहे हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसे निवेशक तेजस नेटवर्क के स्टॉक खरीद सकते हैं. उनका कहना है कि रूस और यूक्रेन के बीच तनाव में नरमी से भारतीय शेयरों में अचानक तेजी आने की उम्मीद है. ऐसे में गुणवत्ता वाले शेयरों बेंचमार्क सूचकांकों पर बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं.

बाजार विशेषज्ञों के मुताबिक, विजय केडिया का पोर्टफोलियो स्टॉक शॉर्ट टर्म में 520 रुपये तक जा सकता है. यह चार्ट पैटर्न पर सकारात्मक दिख रहा है. पिछले एक महीने में स्टॉक की कीमतों में 10 फीसदी की गिरावट आई है. ऐसे में भारतीय सेकेंडरी मार्केट में रुझान उलट होने के बाद तेजस नेटवर्क के शेयरों में जोरदार उछाल की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- LIC IPO : आरबीआई की शर्त ने बढ़ाई एलआईसी की मुश्किलें, बिगड़ सकती है वित्तीय सेहत, आईपीओ खरीदने से पहले इन बातों का रखें ध्यान

लॉन्ग टर्म के लिए पोर्टफोलियो में रखें
प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के रिसर्च हेड अवनीश गोरक्षकर का कहना है कि तेजस नेटवर्क्स लिमिटेड एक टेलीकॉम हार्डवेयर कंपनी है. मेड इन इंडिया 5जी की घोषणा के बाद उसे बड़ा लाभ मिलने की उम्मीद है. इसलिए इस स्टॉक को लॉन्ग टर्म के लिए अपने पोर्टफोलियों में रखना बेहतर चाहिए.

इसलिए खरीदना बेहतर विकल्प
च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमित बागड़िया ने कहा कि उच्च जोखिम उठाने वाले निवेशकों को इस मल्टीबैगर स्टॉक को तेजी से खरीदने पर विचार करना चाहिए. 2021 में यह मल्टीबैगर स्टॉक में शामिल था. पिछले 6 महीने से इसमें लगातार बिकवाली हो रही है. अब यह आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध है. 470 रुपये प्रति स्टॉक के टारगेट पर इसे खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- LIC IPO : सबसे बड़े आईपीओ में निवेश से पहले इन जोखिमों का रखें ध्यान, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान, जानें पूरी डिटेल्स

520 रुपये का स्तर छू सकता है स्टॉक
आईआईएफएस सिक्योरिटीज के उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता का कहना है कि विजय केडिया के इस शेयर में जोरदार उछाल की उम्मीद है. मल्टीबैगर स्टॉक चार्ट पैटर्न पर सकारात्मक दिख रहा है. यह अगले तीन महीनों में 520 रुपये पर पहुंच सकता है. हालांकि, 360 रुपये के स्तर पर स्टॉप लॉस बनाए रखना चाहिए.

तेजस नेटवर्क में विजय केडिया की हिस्सेदारी
अक्टूबर से दिसंबर 2021 तिमाही के लिए तेजस नेटवर्क के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, विजय केडिया ने केडिया सिक्योरिटीज लिमिटेड के माध्यम से इस कंपनी में निवेश किया है. विजय केडिया की कंपनी केडिया सिक्योरिटीज लिमिटेड के पास तेजस नेटवर्क के 39 लाख शेयर या कंपनी में 3.42 फीसदी हिस्सेदारी है.

Tags: Investment, Stock market

image Source

Enable Notifications OK No thanks