व‍िराट और सई के बच्‍चे की सेरोगेट मां बनेगी पत्रलेखा ! शो के ट्वि‍स्‍ट पर भड़के फैंस, लगाया Boycott का नारा


सीरियल ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन द‍िनों वो ट्रैक दर्शकों को देखने को म‍िल रहा है ज‍िसका उन्‍हें लंबे समय से इंतजार था. फैंस को आखिरकार सई (Sai) और व‍िराट (Virat) के बीच प्‍यार का इजहार होता हुआ नजर आया और वो भी साफ-साफ. इतना ही नहीं इस जोड़ी की सीरियल में एक बार फिर से शादी भी हो रही है. सई और व‍िराट यानी ‘सैराट’ (Sairat Fans) के फैंस इस प्‍यार से काफी खुश हैं, वहीं एक खबर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल मीडिया में र‍िपोर्ट सामने आई है कि सीरियल में आगे जबरदस्‍त ट्व‍िस्‍ट आने वाला है और इसी ट्व‍िस्‍ट की खबर ने ‘सैराट’ के फैंस को गुस्‍से में भर द‍िया है.

इंडिया फॉरम ने खबर दी है कि सीरियल में आगे पत्रलेखा, सई और व‍िराट के बच्‍चे की सेरोगेट मां बनने वाली है. दरअसल ऐसा इसल‍िए द‍िखाया जाएगा क्‍योंकि क‍िसी मेड‍िकल कंडीशन की वजह से सई खुद मां नहीं बन पाएगी. ऐसे में सई और व‍िराट, पत्रलेखा से सेरोगेट मां बनने की बात कहेंगे. अब ये सीरियल में आगे सच में होने वाला है या नहीं इस बात की तो कई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस खबर ने फैंस को काफी नाराज कर द‍िया है.

यही वजह है कि ट्व‍िटर पर ‘बायकॉट सेरोगेसी ट्रैक’ टॉप ट्रेंड बना हुआ है. ‘सैराट’ के फैंस मेकर्स को ऐसा ट्रैक द‍िखाने के ख‍िलाफ समझा रहे हैं. कई लोगों ने तो यहां तक ल‍िखा है कि सीरियल में ‘रीयल कपल’ यानी नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की बनाए रखने के लिए ऐसा ट्रैक द‍िखाया जा रहा है.

आपको बता दें कि इसी सीरियल की कहानी में व‍िराट को पहले पाखी यानी पत्रलेखा से प्‍यार होता है, लेकिन बाद में पाखी की शादी व‍िराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और सई व‍िराट की पत्‍नी बनती है. लेकिन अब विराट भी सई से प्‍यार करने लगा है और सीरियल में आखिरकार सई और व‍िराट को एक-साथ द‍िखा द‍िया गया है. इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान व‍िराट का क‍िरदार न‍िभाने वाले नील भट्ट को अपनी भाभी बनने वाली पाखी यानी ऐश्‍वर्या से असल में प्‍यार हो गया था और हाल ही में इस जोड़ी ने एक-दूसरे से शादी की है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin

image Source

Enable Notifications OK No thanks