‘लाल सिंह चड्ढा’ के दूसरे गाने ‘मैं की करां’ का टीजर आउट, आ जाएगी पहले प्यार की याद


आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. रिलीज की तारीख महीनों दूर होने के बावजूद, अभिनेता हर बार फिल्म से कुछ हिस्सा ड्राप कर रहे हैं. ऐसा कोई दिन नहीं जाता, जब आने वाली फिल्म चर्चा का विषय न बने. पहले गाने ‘कहानी’ के प्रशंसक बनने से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ तक इसके फिल्टर को जारी करने और बाद में ‘लाल सिंह चड्ढा की कहानियां’ नाम के एक अलग पॉडकास्ट, यानी फिल्म के निर्माता निश्चित रूप से जानते हैं कि दर्शकों को किस तरह से चर्चा में रखा जाए.

हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज होने वाले गाने का एक स्निपेट साझा किया है. वीडियो में, हम सोनू निगम और प्रीतम को एक छोटी बातचीत सुनते हुए देख सकते हैं, जो आमिर खान की आवाज में है जो कॉल के दूसरी तरफ हैं. जैसा कि आमिर कहते हैं, “गाने से पहले, अपने पहले प्यार को याद रखें. जब आपको पहली बार प्यार हुआ, तो आपने क्या महसूस किया? तब आपकी उम्र क्या थी? वही वह पल है!”

वीडियो को सोशल मीडिया पर ले जाते हुए आमिर खान प्रोडक्शन ने वीडियो अपलोड करते हुए इसे कैप्शन दिया है, ‘सोनू निगम, प्रीतम और अमिताभ आपको अपने पहले प्यार की यादों में वापस ले जाने के लिए कमर कस रहे हैं. 12 मई को सुबह 9 बजे रेड एफएम पर ‘मैं की करां’ को मिस न करें. सभी प्लेटफॉर्म पर सुबह 10 बजे.

आमिर खान, जो इस वक्त ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, वह हाल के समय में अपने सभी गाने रिलीज करने के लिए तैयार हैं. उनका मानना ​​है कि समय के साथ, लोगों ने गाने सुनना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्होंने उन्हें म्यूजिक वीडियो में देखना शुरू कर दिया है, और यही कारण है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम विजुअल वर्जन्स के बजाय गीतों के ऑडियो वर्जन्स जारी करने के लिए उत्सुक है. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks