फटा पोस्टर निकला शमशेरा, रणबीर कपूर के फैंस उन्हें देखते ही बिलखकर रोए फिर ऐक्टर को गले से लगाया


इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐक्टर रणबीर कपूर के दुनिया भर में कितने फैंस हैं। खासकर फीमेल फैंस। रणबीर जहां भी जाते हैं, उनके फैंस बस उनके पीछे-पीछे चले आते हैं। वैसे हाल ही में कुछ अजीब हुआ जब रणबीर अपने फैंस के सामने अचानक प्रकट हो गए। किसी के आंसू नहीं रूक रहे थे, तो कोई अपनी नजरों पर यकीन नहीं कर पा रहा था। रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार सुबह लॉन्च किया गया और इसने उनके फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। रणबीर, जिन्हें आखिरी बार ‘संजू’ में देखा गया था, को अपने फैंस के साथ पोस्टर लॉन्च करते देखा गया, जहां वे सभी ऐक्टर को देखकर उनपर टूट पड़े और कुछ फूट पड़े।

रणबीर को देख उड़ गए होश
रणबीर ने अपने फैंस को सबसे मजेदार अंदाज में सरप्राइज दिया। प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल हैंडल ने वीडियो शेयर किया जिसमें रणबीर के फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वह पोस्टर को फाड़कर और लात मारकर उन्हें चौंका रहे हैं। वहीं उनकी फीमेल फैन्स इमोशनल होकर ‘तमाशा’ एक्टर को गले लगाती नजर आईं। यह वास्तव में एक ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ मोमेंट था।

रणबीर के फैंस का इमोशनल मोमेंट
वीडियो में रणबीर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ‘मेरे फैंस को आज मेरी फिल्म शमशेरा का पोस्टर लॉन्च करने के लिए खास इनवाइट किया गया था। लेकिन एक छोटा सा ट्विस्ट था। उन्हें नहीं पता था कि मैं उनसे मिलने और उनके साथ समय बिताने जा रहा हूं।’

‘शमशेरा’ की कहानी
‘शमशेरा’ की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं। यह 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks