एक वास्तविक कैमरे को वेबकैम में बदलने के परीक्षण और क्लेश


मेरे सहयोगी डाइटर बोहन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं, लेकिन हर बार मैं रिकॉर्ड करने के लिए ज़ूम पर आशा करता हूं Vergecast उसके चेहरे पर नाराजगी की सबसे नन्ही, सबसे छोटी चिकोटी होगी। डायटर कमरे में बड़े, कैमरा-अस्पष्ट हाथी को संबोधित करने के लिए बहुत दयालु था: कैसे कई मिनटों के लिए, मेरे चेहरे के बजाय, वह एक विशाल उलट सोनी इमेजिंग एज वेब कैमरा लोगो देखता था – एक नारंगी वर्ग के खिलाफ एक विशाल सफेद डब्ल्यू सेट एक बिल्कुल काली पृष्ठभूमि नहीं।

अंत में, बिग डब्ल्यू के कम से कम चार महीने बाद, उसने विनम्रता से पूछा, “एलेक्स, तुम्हारा पता क्या है?”

“क्यों?”

“तो मैं आपको एक एचडीएमआई एडेप्टर भेज सकता हूं।” उन्होंने उस अनोखे मिडवेस्टर्न क्लिप के साथ कहा, “मैं बहुत विनम्र और शालीन हूं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि मैं निकट भविष्य में एक हत्या भी कर सकता हूं।”

डाइटर, और वास्तव में मेरे सभी सहयोगी कगार, उस बदसूरत W को घूरने के लिए मजबूर किया गया था क्योंकि मैं अपने बहुत महंगे Sony A7 III मिररलेस कैमरे को वेबकैम में बदलना चाहता था। मैं मितव्ययी महसूस कर रहा था, और मैं पहले से ही अधिक कैप्चर कार्ड और “एचडीएमआई से एक्स” केबल एकत्र कर चुका था, मुझे लगता है कि मोनोप्रीस भी जानता है कि मौजूद है; मुझे यकीन था कि मैं अपने ज़ूम अनुभव को न्यूनतम लागत के साथ एक शानदार बढ़ावा देने का एक तरीका समझ सकता हूँ। कौन आईएसओ और एपर्चर को नियंत्रित नहीं करना चाहता है और उनके सभी सहयोगियों ने पूछा है कि जब आप मानक में मजबूती से हैं तो आप उच्च परिभाषा में क्यों हैं? जबकि मेरे कुछ सहकर्मी फोन सेटिंग्स या सीपीयू वोल्टेज के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं, मैं खुशी-खुशी हफ्तों – महीनों – अपने जूम लुक को पूरा कर सकता था।

यह आसान होना चाहिए। आप अपने कैमरे के लिए एक माउंट खरीदते हैं। (उप संपादक डैन सीफर्ट ने इस $60 आर्म और $20 क्लैंप की सिफारिश की, जिसने बहुत अच्छा काम किया।) आप अपने कंप्यूटर पर कुछ सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करते हैं। आप अपने बड़े महंगे डिजिटल कैमरे को अपने कंप्यूटर में प्लग करते हैं और आपके पास है जादू.

Sony के A7 III में मेरे लिए अन्य योजनाएँ थीं।

महामारी के शुरुआती दिनों में, वेबकैम की कमी के कारण कई लोगों ने सॉफ़्टवेयर का अनुरोध किया जो उन्हें अपने महंगे कैमरों को वेबकैम के रूप में उपयोग करने की अनुमति देगा। कैमरा निर्माता खुशी-खुशी इसके लिए बाध्य हुए। सोनी आखिरी में से एक था, लेकिन वह अतिरिक्त समय लगता है … खराब बिताया। मैक संस्करण, जो अक्टूबर 2020 में लॉन्च हुआ, ऐप की तुलना में अधिक ड्राइवर है। सोनी का सॉफ्टवेयर मेरे कंप्यूटर को यह बताने से ज्यादा कुछ नहीं करता है कि मेरा कैमरा एक कैमरा है, और जब भी वीडियो फीड तैयार नहीं होता है तो W को फेंक देता है। सेटिंग्स या किसी भी अन्य चीजों का कोई नियंत्रण नहीं है, कहते हैं, सोनी का टेदरिंग ऐप कर सकता है (जैसे आईएसओ और एपर्चर)। बस स्थापना और प्रार्थना है। आप इसे स्थापित करें, अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें, और प्रार्थना करें कि सोनी इमेजिंग आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ऐप्स के कैमरा विकल्पों में दिखाई दे।

महत्वपूर्ण रूप से, फिर आपको एक ऐप खोलना होगा जो आपके कैमरे का उपयोग करता है, और फिर कैमरा चालू करें, और फिर सोनी इमेजिंग एज वेब कैमरा के चलने की प्रतीक्षा करें इससे पहले कि आपका वीडियो वास्तव में स्क्रीन पर दिखाई दे। अगर आप कैमरा चालू करते हैं इससे पहले आप खोलते हैं, कहते हैं, ज़ूम करें, आपको यह कहते हुए एक त्रुटि संदेश का सामना करना पड़ सकता है कि कैमरा पहले से ही उपयोग में है। केवल भौतिक सोनी कैमरा को फिर से शुरू करने से ही इसका समाधान हो जाएगा – और जब आप चीजों को ठीक करने में व्यस्त होते हैं, तो जूम कॉल (शायद डाइटर) पर अन्य लोग उस बड़े बदसूरत डब्ल्यू को देखकर फंस जाते हैं।

संचालन के क्रम में महारत हासिल करना महत्वपूर्ण है। इसलिए दिन में समय-समय पर इसे रीबूट करना याद रख रहा है। जब मैं एक कॉल के बाद चला गया और दूसरा करने के लिए वापस आया, तो मैंने खुद को डब्ल्यू को घूरते हुए पाया क्योंकि कैमरे ने खुद को फिर से बंद करने का फैसला किया।

आखिरकार, मैंने किया उस एडेप्टर को खरीदो डाइटर महीनों से मुझसे खरीदने के लिए भीख मांग रहा था, और इसने मेरे महान नारंगी डब्ल्यू मुद्दे को तुरंत हल कर दिया। लेकिन यह पता चला कि जब मैंने सोनी इमेजिंग एज वेब कैमरा के पैरों पर बहुत अधिक दोष लगाया, तो सॉफ्टवेयर इसके लायक नहीं था।

चित्र नहीं: एक व्यवहार्य वेब कैमरा शक्ति स्रोत।

वे स्वचालित शटडाउन? उस बड़े नारंगी डब्ल्यू के साथ मुझे देखकर मैंने स्वाभाविक रूप से मान लिया था कि वे एक सॉफ्टवेयर समस्या थे। लेकिन मेरे सहकर्मियों (और मैंने) को जल्द ही पता चल गया कि यह a गरम करना मुसीबत। यूएसबी से चलने वाली डमी बैटरी ($45.95) मैं अपने पूरे कैमरे को गर्म कर रहा था, इसे बार-बार बंद करने के लिए मजबूर कर रहा था।

मैं अब एक एडॉप्टर की तलाश में हूं जो कि नहीं मेरे पूरे कैमरे को गर्म करो। लेकिन अब तक, मैं पहले ही स्टैंड पर $80, बैटरी पैक पर $46, और एचडीएमआई अडैप्टर पर $25 खर्च कर चुका हूं। यह $ 151 है मैं अपने डीएसएलआर को एक उच्च-शक्ति वाले वेबकैम में सस्ते में बदलने की कोशिश में डूब गया। उसी कीमत के लिए, मैं Newegg या Micro Center से एक वेबकैम उठा सकता था और W की शर्म से बच सकता था।

और वह सारा पैसा खर्च करने के बाद बहुत ही बेहतरीन फिडेलिटी वेबकैम रखने की कोशिश में, तभी ओपल ने $300 ओपल C1 लॉन्च किया। मेरे सहकर्मी इसे पसंद करते हैं, शायद इसलिए कि यह वह सब कुछ करता है जिस पर मैंने $ 151 खर्च किया था, लेकिन एक छोटे पैकेज में जिसे महंगे कैमरे में निवेश करने की भी आवश्यकता नहीं है। मैं एक समझदार पर्याप्त तकनीकी खरीदार बनने की कोशिश करता हूं कि मुझे शायद ही कभी खरीद पर पछतावा होता है, लेकिन कैमरून फॉल्कनर की सी 1 की समीक्षा पढ़ना, जबकि मेरा महंगा और बहुत विश्वसनीय वेब कैमरा सचमुच मेरे सिर पर घूम रहा था, मुझे कुछ शक्तिशाली अफसोस हुआ।

ओपल C1, चुपचाप मेरा मजाक उड़ा रहा है।
कैमरून फॉल्कनर / द वर्ज द्वारा फोटो

इसके तुरंत बाद, मैंने एलीसन जॉनसन के अंश को संपादित किया कि उसके वेबकैम की देखभाल करने से इंकार कर दिया क्योंकि उसे अपने काम के सेटअप के उस हिस्से के साथ छेड़छाड़ करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं उससे बेतहाशा असहमत हूं (यह ठीक है! उसे एंड्रॉइड फोन भी पसंद हैं!) – इस सेटअप को सही करने के लिए मैंने इतना समय बिताया क्योंकि यह कुछ ऐसा था जिसके साथ मैं छेड़छाड़ करना चाहता था। मैं बारीक होना चाहता था और चीजों को बदलना चाहता था और सबसे अच्छी छवि का निर्माण करना चाहता था, भले ही यह केवल निलय, डाइटर और एंड्रू को एक के दौरान दिखाई दे। Vergecast ज़ूम पर रिकॉर्डिंग।

मुझे शायद माइक्रो सेंटर में ओपल सी1 या सिर्फ एक बजट वेब कैमरा नहीं मिलेगा। मैं संभवतः मर्जी ताज़ा करना जारी रखें सोनी इमेजिंग एज वेब कैमरा पेज एक बेहतर अपडेट की उम्मीद करते हुए, यूएसबी डमी बैटरी एडेप्टर के स्कोर को खरीदते और लौटाते हुए, जैसा कि मैं एक के लिए शिकार करता हूं जो सोनी ए 7 III की प्रसिद्ध हीटिंग समस्या को बढ़ा नहीं देता है। डाइटर की आंख फड़कने पर भी मैं टिंकर करना जारी रखूंगा और मैं अनिवार्य रूप से ट्विटर पर भुना हुआ हूं।

एक वास्तविक कैमरे को वेबकैम में बदलने की कोशिश करना उस पैसे या समय के लायक नहीं होगा जो मैंने अब तक खर्च किया है और शायद खर्च करना जारी रखेगा। लेकिन एक दिन मुझे वह संपूर्ण वीडियो गुणवत्ता और इस अपेक्षाकृत अनावश्यक कार्य में किए गए सभी प्रयासों से गहरी संतुष्टि होगी। कोई भी मेरे वेबकैम को स्वीकार नहीं करेगा और मुझे बहुत गर्व महसूस होगा।

और फिर मैं शायद अपने जूम बैकग्राउंड पर काम करना शुरू करूंगा।



Source link

Enable Notifications OK No thanks