Liger: मॉल में विजय देवरकोंडा को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू, एक्टर ने खास अंदाज में की शांत रहने की अपील


साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज के लिए तैयार है। इन दिनों दोनों सितारे जोर-शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अनन्या और विजय प्रमोशन के लिए एक मॉल में पहुंचे थे, जहां उनसे मिलने के लिए हाजरों की भीड़ उमड़ आई। इस दौरान विजय ने सभी से हिंदी में बात कर शांत रहने की अपील की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ‘लाइगर’ की स्टार कास्ट रविवार को नवी मुंबई के एक मॉल में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थी। इस दौरान पूरे मॉल में फैंस की जबरदस्त भीड़ जुट गई, जो अपने पसंदीदा सितारे को देखने के लिए वहां पहुंची थी। जब विजय देवरकोंडा और अनन्या मॉल में पहुंचे तो फैंस का उत्साह देखते ही बनता था। सभी बेहद खुश नजर आए और विजय के प्रति उनकी दीवानगी भी देखने को मिली। अब इस इवेंट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो में विजय हिंदी में फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। विजय कहते हैं, ‘नमस्कार मुंबई, कैसे हो आप सभी। मेरी हिंदी थोड़ी इधर उधर हो जाएगी, मैंने बहुत बार कहा है कि मेरा स्त्रीलिंग पुल्लिंग गड़बड़ हो जाता है। लेकिन मैं दिल से बोलूंगा आपको समझ आए बस बहुत है। मेरा नाम है विजय देवरकोंडा है, जिसको नहीं पता, कोई दिक्कत नहीं फिर से बोलूंगा मेरा नाम है विजय देवरकोंडा।’ फैंस को विजय का यह अंदाज काफी पसंद आया और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ के अपने किरदार की तरह ही सभी से कहते हैं, ‘थैंक यू मुंबई, आई लव यू।’

 

इसके बाद भीड़ को बेकाबू होता देख विजय सभी से आराम से रहने की अपील करते हैं। विजय कहते हैं कि मैं यही हूं आप लोग आराम से रहे। मैं कही नहीं जा रहा, मुझे नहीं चाहिए कि कोई हर्ट हो इसलिए प्लीज सभी आराम से रहे। बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि इससे पहले किसी भी नवी मुंबई के मॉल में इतना क्राउड देखने को नहीं मिला है। इससे पहले बिग बॉस में हिना खान और शिल्पा शिंदे के टास्क के दौरान मुंबई के एक मॉल में इतनी भीड़ देखने को मिली थी। बता दें कि पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks