360-डिग्री कैमरा और इस खास फीचर के साथ लॉन्च होगा MG ZS EV का अपकमिंग 2022 फेसलिफ्ट!


यह बात अब किसी से छिपी नहीं है कि MG Motor भारत में अपनी एकमात्र इलेक्ट्रिक कार (electric car in India) ZS EV का एक फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि इस कार को इस साल लॉन्च किया जाएगा। पिछले कुछ समय से इसे लेकर कई लीक्स भी देखने को मिल चुके हैं, और अब MG ZS EV 2022 इलेक्ट्रिक कार को कैमोफ्लेज में रोड टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। रोड टेस्टिंग के दौरान ली गई तस्वीरों से पता चलता है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार मॉडल (MG ZS EV Facelift Model) में 360-डिग्री कैमरा, फ्रंट विंडशील्ड कैमरा मौजूद होगा, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि 2022 ZS EV इलेक्ट्रिक कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) से लैस हो सकती है।

CarDekho द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में MG ZS EV के इस फेसलिफ्ट वर्ज़न को कैमोफ्लेज में देखा जा सकता है, लेकिन इसमें लगे सभी कैमरों को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसमें बैक पर एक कैमरा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा एक कैमरा इसके साइड व्यू मिरर पर लगा है। विंडशील्ड पर भी एक कैमरा फिट किया गया है। इससे पता चलता है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार में ADAS सिस्टम दिया जा सकता है।
 

pgarpp7

Photo Credit: CarDekho

बता दें, MG ने इस सिस्टम को Astor में दिया है। यह एक सिक्योरिटी फीचर है, जो लेन कीप असिस्ट, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट से लैस आता है। रिपोर्ट में उम्मीद जताई गई है कि कार में कई एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी), और ईबीडी के साथ एबीएस शामिल होना चाहिए।

ZS EV का 2022 फेसलिफ्ट 10.1-इंच के बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, कनेक्टेड कार तकनीक और वायरलेस फोन चार्जर जैसे फीचर्स से भी लैस आ सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट आगे बताती है कि ZS EV के डैशबोर्ड के लिए सॉफ्ट टच मटीरियल का उपयोग करने की भी उम्मीद है। कंपनी इंटीरियर कलर के ऑप्शन भी पेश कर सकती है।

इतना ही नहीं, उम्मीद जताई गई है कि कार निर्माता इस कार में 51kWh क्षमता का बड़ा बैटरी पैक दे सकता है, जिसकी ड्राइविंग रेंज 419 KM से ज्यादा होने की संभावना है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks