​10वीं पास उम्मीदवारों के लिए यहां निकली है वैकेंसी, जानें कब तक कर सकते हैं आवेदन


नौकरी की तलाश में बैठे कम-पढ़े लिखे अभ्यर्थियों के लिए बेहद अच्छी खबर है. 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए ​​साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती द्वारा सरफेस माइनर ऑपरेटर के पदों को भरा जाएगा. जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट secl-cil.in पर जाकर 12 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 19 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है. इस भर्ती के लिए कई पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च 2022 से शुरू की जा चुकी है.

इतने पदों पर होगी भर्ती
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के तहत सरफेस माइनर ऑपरेटर के 17 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

शैक्षिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

ऐसे होगा चयन
अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन कौशल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड और तिथि की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

जानिए इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन शुरू होने की तिथि – 16 मार्च 2022.
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 12 अप्रैल 2022.

​​NTPC में निकली इन पदों पर वैकेंसी, 90 हजार मिलेगी सैलरी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

​​उत्तराखंड में निकली इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने का आज आखिरी मौका, 1.7 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks