​नौकरी की तलाश में बैठे अभ्यर्थी इस मेल पर दस्तावेज भेज करें आवेदन, मिलेगी स्मार्ट सैलरी


ओएनजीसी यानी ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. जिसके अनुसार ओएनजीसी द्वारा एसोसिएट कंसलटेंट व जूनियर कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के पात्र व इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च 2022 हैं.

रिक्ति विवरण
इस भर्ती के द्वारा प्रोडक्शन और इलेक्ट्रिकल डिसिप्लिन में कुल 36 पदों पर भर्ती होनी है. इनमें जूनियर कंसलटेंट के 14 पद और एसोसिएट कंसलटेंट के 22 पद शामिल हैं.

सैलरी
अधिसूचना के अनुसार एसोसिएट कंसलटेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 66 हजार रुपये माह के हिसाब से सैलरी दी जाएगी. जबकि, जूनियर कंसलटेंट पद के लिए चयनित अभ्यर्थी को 40 हजार रुपये महीने के हिसाब से सैलरी दी जाएगी.

आयु सीमा
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड की इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार की उम्र 65 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

इस प्रकार होगा चयन
अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. ये परीक्षा कहा और कब होगी इसको लेकर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सूचना प्रदान कर दी जाएगी. उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना चेक कर सकते हैं.

इस प्रकार करें आवेदन
पात्र अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज ईमेल आईडी- [email protected] पर 30 मार्च 2022 तक या उससे पहले भेज दें. अभ्यर्थी किसी जानकारी के लिए 9428330335 पर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक साइट ongcindia.com की मदद ले सकते हैं.

​JKSSB ने ​सब इंस्पेक्टर​ पदों के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड किए ​जारी​, इस सरल तरीके से करें डाउनलोड ​

​बोर्ड परीक्षा के दौरान तनाव न लें छात्र-छात्राएं, अपनाएं ये टिप्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks