भाबीजी घर पर हैंः अंगूरी भाभी इस तरह रखती हैं खुद को फिट, शुभांगी अत्रे ने दिखाया फिटनेस रूटीन


भाबीजी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी की अदाओं पर तो पूरा मोहल्ला फिदा है. हो भी क्यों ना उनकी एक एक अदा है ही कमाल की.ऊपर से नीचे तक कमाल हैं अगूरी भाभी. तभी तो विभूति नारायण मिश्रा हर वक्त उनके आस पास ही मंडराते रहते हैं मानो अंगूरी भाभी हो कोई फूल और विभूति हो भंवरा. वहीं अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे इतनी खूबसूरत और इतनी फिट हैं कैसे हैं. ये राज़ उन्होंने खुद ही बता दिया है.

शुभांगी अत्रे ने दिखाई फिटनेट रूटीन की झलक
अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोज़ाना अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं. वहीं गुरुवार को उन्होंने अपनी फिटनेस की झलक दिखाई है. शुभांगी अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखती हैं और इसके लिए वर्कआउट उनका फेवरेट सेशन है. वो डेली रूटीन को सख्ती से फॉलो करती हैं और रोजाना वर्क आउट करती हैं. उनके वर्क आउट में रस्सी कूदने से लेकर जिम में पसीना बहाने वाली कई एक्सरसाइज़ शामिल हैं. 


डांस से भी खुद को रखती हैं फिट
ये बात कम ही लोग जानते हैं कि शुभांगी अत्रे क्लासिकल डांस सीख चुकी हैं और जब भी एक्टिंग और बिजी शेड्यूल से उन्हें वक्त मिलता है तो डांस जरूर करती हैं. डांस उन्हें फिट तो रखता ही है साथ ही मेंटली भी उन्हें स्ट्रॉन्ग करता है. शुभांगी अत्रे को डांस का शौक है. और कॉलेज के दिनों से ही वो डांस करती हैं. सिर्फ डांस और एक्सरसाइज़ ही नहीं बल्कि अंगूरी भाभी को फिट रखने में उनकी डाइट का भी खास रोल है. ऐसा खाना उनकी सेहत ना बिगाड़े उसे ही शुभांगी खाना पसंद करती है खासतौर से घर का बना खाना. शुभागी अत्रे पिछले 5 सालों से भाबीजी घर पर हैं शो से जुड़ी हैं और इस किरदार में उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस शो से वो हर घर में रातों रात फेमस हो चुकी हैं.   

ये भी पढे़ंः कपिल शर्मा ने उन्हें ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, पंजाब के सीएम भगवंत मान की तारीफ में कही थी ये बात

ये भी पढे़ंः अनुपमा ने सबके सामने अनुज कपाड़िया को किया शादी के लिए प्रपोज, प्रपोजल देख वनराज को लगा झटका

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks