घर छोड़ने को तैयार अंगूरी भाभी, शाहिद कपूर मनाने में जुटे, शुभांगी अत्रे ने क्यों उठाया ऐसा कदम


भाभीजी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी छोड़ रही हैं घर. जी हां…सही पढ़ा आपने घर छोड़कर जाने का फुल प्रूफ प्लान बना लिया है अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने. चुपचाप बिना किसी को बताए ना जाने वो कहां जा रही हैं. वहीं शाहिद कपूर हैं कि उन्हें समझा रहे हैं कि वो ऐसा ना करें लेकिन भाभी जी मानने को तैयार ही नहीं. 

आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा है क्या…अंगूरी भाभी घर छोड़ रही हं और शाहिद कपूर का भला उनसे क्या लेना देना. अगर सब कुछ आपके सिर के ऊपर से जा रहा है तो इस वीडियो को देख लीजिए. आपको सब कुछ खुद ब खुद समझ आ जाएगा. 


तो देखा आपने शुभांगी अत्रे बन गई हैं जब वी मेट की गीत यानि करीना कपूर और यही वजह है कि आदित्य यानि शाहिद उन्हें समझा रहे हैं. शुभांगी अत्रे ने ये मजेदार रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उनका ये अंदाज हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. 

ड्रामा क्वीन हैं शुभांगी अत्रे
वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब शुभांगी अत्रे ने ऐसी वीडियो शेयर की हो बल्कि शुभांगी अत्रे ड्रामा क्वीन है और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर रोज कोई ना कोई मजेदार वीडियो वो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. शुभांगी को एक्टिंग का शौक कॉलेज के दिनों से ही था लिहाजा एमबीए करने के बाद उन्होंने एक्टिंग में ही कुछ करने की ठान ली. 


शुभांगी अत्रे की शादी तभी हो गई थी जब वो 19 साल की थीं और उसके कुछ महीनों बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया. एक इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया था कि जब उन्होंने एक्टिंग के लिए पुणे से मुंबई आने का फैसला किया तब उनकी बेटी 11 महीने की थीं लेकिन परिवार और पति के सपोर्ट के चलते उन्होंने एक्टिंग की और अपना बड़ा नाम बनाया. आज शुभांगी अत्रे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं.   

ये भी पढ़ेंः श्वेता तिवारी को नो मेकअप लुक में देख दिल हार बैठेंगे आप, 41 की उम्र में भी न्यूकमर्स को देती हैं कड़ी टक्कर
 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks