19 साल की उम्र में शादी करने वाली अंगूरी भाभी हैं 14 साल की बेटी की मां, परवरिश पर कही ये बात


शुभांगी अत्रे टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती आ रही हैं. इस शो में शुभांगी पिछले पांच सालों से इस किरदार को निभाती आ रही हैं और उन्हें फैन्स से अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए काफी तारीफें मिली हैं. शुभांगी इस शो की सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक हैं.

हाल ही में शुभांगी ने एक इंटरव्यू में समाज में महिलाओं की स्थिति और वुमन एम्पावरमेंट पर बातचीत की है. शुभांगी एक एक्ट्रेस होने के साथ एक पत्नी और बेटी की मां भी हैं. उन्होंने कहा, एक महिला और मां होने के नाते, मैंने अपनी बेटी के लिए एक ऐसा माहौल बनाया है जिसमें वह किसी पक्षपात के आगे बढ़े और उसे नए नए मौके मिलते रहें.

मैं उसे फ्री, मजबूत, जोश से भरपूर और अन्य महिलाओं को भी आगे बढ़ाने वाली बनाना चाहती हूं लेकिन दुर्भाग्यवश, समाज के हर सेक्टर में हमें इतनी छूट नहीं है कि हम ऐसा कर सकें तो ऐसी जगह पर अवेयरनेस फैलाना बहुत बड़ा काम है. हमें कुछ वक्त निकालना चाहिए और बच्चों से और हमारे घर में काम करने वाले हाउस हेल्प से लगातार जेंडर बायसनेस पर बात करनी चाहिए. इससे उन्हें यह बात गंभीरता से समझ आएगी और वह इसे आगे बढ़ाने में भी सक्षम होंगे.

शुभांगी ने इंटरव्यू में वुमन्स डे की भी शुभकानाएं देते हुए कहा कि इस दिन मैं यही चाहती हूं कि महिलाओं को भी पुरुषों के मुकाबले बराबरी का दर्जा मिले. हमें उस दिशा में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले जिसमें हम बढ़ना चाहते हैं. आपको बता दें कि शुभांगी ने पियूष पुरी से शादी की है और उनकी एक 14 साल की बेटी है. शुभांगी 40 साल की हैं. उन्होंने 19 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks