भाबीजी घर पर हैं: शो में एंट्री से पहले चला नई गोरी मेम का जादू, फैन्स बोले-सही भाभी जी लाए हैं


भाबीजी घर पर हैं शो पिछले सात सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के जरिए कई कलाकारों ने अपनी जगह बनाई है. कई कलाकार इस शो का हिस्सा सात सालों के बाद भी बने हुए हैं जबकि कुछ इसे छोड़कर जा चुके हैं. गोरी मेम के किरदार में नज़र आने वाली सौम्या टंडन ने भी तकरीबन दो साल पहले शो छोड़ दिया था.

उन्होंने सोशल मीडिया पर शो छोड़ने की वजह बताते हुए कहा था कि वह लंबे समय से एक ही किरदार निभाते हुए बोर हो गई थीं इसलिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया. सौम्या के शो छोड़ने के बाद गोरी मेम के किरदार में नेहा पेंडसे की एंट्री हुई थी. नेहा को भी लोगों ने इस किरदार में काफी पसंद किया लेकिन अब वह शो को अलविदा कह चुकी हैं.


 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा को अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते शो से बाहर किया गया है. बहरहाल नेहा के शो से एग्जिट के बाद अब गोरी मेम के किरदार में मेकर्स ने विदिशा श्रीवास्तव का नाम फाइनल किया है. हाल ही में विदिशा की शो में एंट्री एक प्रोमो जारी करके फाइनल कर दी गई है. यह प्रोमो काफी वायरल हो चुका है और विदिशा के रूप में नई गोरी मेम को देखकर फैन्स काफी खुश हैं.


 

प्रोमो देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन दिए हैं. एक फैन ने लिखा, सीरियल वाले सही भाभी जी लाये हैं इस बार. एक अन्य फैन ने लिखा, मैं यह एपिसोड देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता. एक और फैन ने लिखा, शो मस्ट गो ऑन.

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks