मेकर्स से झगड़ा नहीं बल्कि इस वजह के चलते सौम्या टंडन ने छोड़ा था ‘भाबी जी घर पर हैं’


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) साल 2015 से प्रसारित हो रहा है, इतने सालों में जहां इस टीवी सीरियल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है वहीं, कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं. हाल ही में यह टीवी सीरियल अपनी नई ‘अनीता भाभी’ को लेकर चर्चाओं में आया है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को मेकर्स ने सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उनकी जगह टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) ने ले ली है. विदिशा इससे पहले कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बहरहाल, आपको बता दें कि नेहा और विदिशा से पहले अनीता भाभी के किरदार को एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाया करती थीं. सौम्या इस कॉमेडी टीवी सीरियल के शुरुआत से ही इससे जुड़ी थीं और सही मायनों में ‘अनीता भाभी’ या ‘गोरी मैम’ के किरदार को पॉपुलर बनाने का श्रेय उन्हें ही जाता है. सीरियल में दिखाया जाता है कि अनीता, विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख (Aasif Sheikh) की वाइफ हैं और वे एक पढ़ी लिखी, मॉडर्न और इंडिपेंडेंट महिला हैं.

वहीं, इससे उलट उनके पति विभूति बेरोजगार हैं और पूरा मोहल्ला उन्हें ‘नल्ला’ कहकर चिढ़ाता है. वहीं, अनीता भाभी के पड़ोस में रहने वाले मनमोहन तिवारी यानी एक्टर रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) को अनीता भाभी पर लट्टू दिखाया गया है. 


 
बहरहाल, इतनी जबरदस्त पॉपुलैरिटी के बावजूद सौम्या टंडन ने यह शो क्यों छोड़ दिया? इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया था. सौम्या टंडन की मानें तो एक सा रोल कई सालों तक निभाने के चलते वो बोर हो चुकी थीं और यही कारण था कि उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था. बताते चलें कि सौम्या के अचानक यह सीरियल छोड़ने के बाद ऐसे कयास भी लगाए गए थे कि मेकर्स से हुई अनबन के चलते उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks