जब पति के साथ तस्वीरें शेयर करने पर अनीता भाभी को झेलनी पड़ गई थीं ट्रोलिंग, दिया था करारा जवाब!


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) इन दिनों चर्चाओं में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नेहा की ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स के साथ कुछ अनबन चल रही है. ख़बरों की मानें तो नेहा इस सीरियल की शूटिंग में कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं ले रही हैं साथ ही पिछले दिनों उन्होंने कुछ सीन्स को शूट करने तक से मना कर दिया था. इस घटना के बाद से ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स नेहा से काफी खफा हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीरियल के मेकर्स जल्द ही नेहा को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. इस बीच आज हम आपको बताएंगे कि पिछले साल किस वजह के चलते नेहा अचानक सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई थीं.  असल में नेहा की शादी शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) से हुई है.

शार्दुल तलाकशुदा हैं और उनके मोटापे को लेकर ट्रोलर्स ने नेहा पेंडसे को हेट कमेंट करना शुरू कर दिया था. हालांकि, हेटर्स को जवाब देते हुए नेहा ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि लोग मेरे करेज के चलते मुझसे चिढ़ते हैं. लोगों को लगता है कि कैसे मुझे वो सबकुछ करने की छूट मिल जाती है जिसके बारे में लोग सिर्फ सोचकर रह जाते हैं. मैं इंडस्ट्री में इतने सालों से हूं और आज तक कभी भी पर्सनल कारणों के चलते न्यूज़ में नहीं आई हूं’. 


 
नेहा आगे कहती हैं कि, ‘हाल के दिनों में मेरा नाम नेगटिव पब्लिसिटी के चलते चर्चाओं में आया है, आखिर ऐसा क्यों हुआ होगा इसके बारे में मैने बहुत सोचा फिर मुझे यही समझ आया कि लोग मुझसे इसलिए जलते हैं क्योंकि मैं हिम्मत से काम लेती हूं’. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks