शो में बेरोजगार लेकिन असल ज़िंदगी में ‘भाबी जी घर पर हैं’ के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं आसिफ शेख


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) साल 2015 से लगातार प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर है. इस सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार दिखाई देते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud), अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) आदि शामिल हैं.

आज हम आपको इस सीरियल के स्टार्स की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं.  इस लिस्ट में पहला नाम विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख का आता है. सीरियल में आसिफ को बेरोजगार दिखाया गया है जिसे सब ‘नल्ला’ कहकर चिढ़ाते हैं. आसिफ का किरदार दर्शकों द्वारा ख़ासा पसंद किया जाता है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें एक्टर एक दिन की शूटिंग का 70 हज़ार रुपए चार्ज करते हैं. 


 
इस लिस्ट में अगला नंबर आता है एक्टर रोहिताश्व गौड़ का, ख़बरों की मानें तो एक्टर एक दिन की शूटिंग का 60 हज़ार रुपए तक चार्ज करते हैं. आपको बता दें कि रोहिताश्वा टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इस लिस्ट में अगला नंबर आता है एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का जो इस सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में नज़र आई हैं. सीरियल में दिखाया गया है कि ‘अंगूरी भाभी’ बेहद सीधी सादी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुभांगी अत्रे को एक दिन की शूटिंग के लिए 40 हज़ार रूपए के आस-पास मिलते हैं. 


 
इस लिस्ट में अगला नंबर आता है एक्ट्रेस नेहा पेंडसे का जो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी के किरदार में नज़र आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा भी एक दिन की शूटिंग के लिए 55 हज़ार रुपए के आस-पास चार्ज करती हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स को नहीं मिल पा रही नई दया बेन, Divyanka Tripathi ने भी इस वजह से ठुकरा दिया था ऑफर!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks