‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे को एक दिन की मिलती थी इतनी मोटी फीस, तब भी छोड़ दिया था शो!


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) आज भी दर्शकों का हॉट फेवरेट बना हुआ है.इस टीवी सीरियल में ना सिर्फ गुदगुदाती कहानियां नज़र आती हैं बल्कि एक से बढ़कर एक किरदार भी नज़र आते हैं जिन्हें देख शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाए. इन किरदारों में मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्वा गौड़ (Rohitashv Gaud), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) शामिल हैं. बहरहाल, आज हम बात करेंगे शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की जो कभी इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं. शिल्पा शिंदे ‘भाबी जी घर पर हैं’ के शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई थीं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सही पकड़े हैं’ डायलॉग भी शिल्पा के दिमाग की ही सोच थी. शिल्पा द्वारा निभाया गया अंगूरी भाभी का किरदार एक समय काफी फेमस हुआ था और इसे घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली थी. कहते हैं इस किरदार को मिली ज़बरदस्त सक्सेस के बाद शिल्पा ने सीरियल के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने को कहा था लेकिन बात बनने के बजाय बिगड़ गई और एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच झगड़ा हो गया.

इसका नतीजा ये निकला कि साल 2016 में शिल्पा ने यह सीरियल छोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंगूरी भाभी के किरदार के लिए शिल्पा को प्रति एपिसोड 35-40 हज़ार रुपए तक दिए जाते थे. 

बहरहाल, शिल्पा के यह सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे को ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में ले आए थे. ख़बरों की मानें तो शुभांगी को भी आज प्रति एपिसोड़ 35-40 हज़ार रुपए बतौर फीस मिलते हैं. बताते चलें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे कर चुका है.

फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, डॉग से प्यार करने पर पिटाई, मेकअप से छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले कई राज़

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks