भाबी जी घर पर हैं: जब आसिफ शेख ने शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर कही थी ये चौकाने वाली बात!


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain)अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी के साथ ही एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुका है. जी हां, यह टीवी सीरियल अपनी पिछली अंगूरी भाभी रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और शो के मेकर्स के बीच तनातनी के चलते चर्चाओं में आया था. असल में ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं.

शिल्पा की लाजवाब एक्टिंग के चलते अंगूरी का किरदार घर-घर में फेमस हो गया था. ख़बरों की मानें अपनी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए शिल्पा ने मेकर्स के आगे फीस बढ़ाने के डिमांड रख दी थी. कहते हैं ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स ने शिल्पा की डिमांड को खारिज कर दिया और नतीजा ये हुआ कि काफी लड़ाई झगड़े के बाद शिल्पा ने 2016 में यह शो छोड़ दिया था.

इस शो में विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नज़र आने वाले एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने एक बार किसी इंटरव्यू में कहा था कि शिल्पा शिंदे की एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी और उनके जाने के बाद सीरियल की टीआरपी पर इसका असर पड़ा था. आसिफ की मानें तो सीरियल की गिरती टीआरपी को देखकर सभी कलाकारों ने जमकर मेहनत की थी और सीरियल की टीआरपी को और अधिक गिरने से बचाया था. 


 
आपको बता दें कि शिल्पा के सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)  को ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में ले आए थे. हाल ही में इस सीरियल ने अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks