भाबी जी घर पर हैं: सिर्फ 100 रुपए लेकर मुंबई आए थे सक्सेना जी, सफलता के लिए खूब संघर्ष करना पड़ा


बात आज कॉमेडी टीवी ‘सीरियल भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain)में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले एक्टर सानंद वर्मा (Saanand Verma) की जिन्हें इस कॉमेडी टीवी सीरियल की बदौलत घर-घर में पहचान मिली है. टीवी पर सबको हंसाने वाले सानंद वर्मा ने रियल लाइफ में यहां तक पहुंचे के लिए काफी संघर्ष किया है. आज हम आपको सानंद वर्मा के स्ट्रगल के बारे में बताने जा रहे हैं.

एक इंटरव्यू में खुद सानंद वर्मा ने बताया था कि वे एक्टिंग का सपना पूरा करने से पहले मल्टीनेशनल कंपनी से लेकर बतौर जर्नलिस्ट तक काम कर चुके थे. हालांकि, जब सानंद वर्मा मुंबई आए तब उनकी जेब में मात्र 100 रुपए थे. 


 
मुंबई आने के बाद सानंद वर्मा की लाइफ में स्ट्रगल का एक दौर शुरू हुआ. एक्टर की मानें तो जब वे मुंबई आए तब उनके पास रुकने के लिए कोई ठिकाना नहीं था, ऐसे में उन्हें एक फार्मा फैक्ट्री में रुकने के लिए जगह मिली. यहां दवाईयां बनाई जाती थीं और सानंद वर्मा के अनुसार यह जगह बेहद बदबूदार थी. एक्टर के अनुसार, स्ट्रगल के दिनों में उनके पास इतने भी पैसे नहीं होते थे कि वे भर पेट खाना खा सकें ऐसे में कई बार उन्हें भूखे पेट ही सोना पड़ता था. 


 
सानंद वर्मा को टीवी सीरियल में उनके डायलॉग ‘आई लाइक इट’ और कॉमेडी से भरपूर अजीबोगरीब हरकतों के लिए जाना जाता है. स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए सानंद वर्मा कहते हैं कि वे खुश हैं कि ईश्वर ने उन्हें इतनी ताकत दी कि स्ट्रगल के दिनों में वे डटकर खड़े रह पाए. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

टीवी एक्ट्रेस ने रियलटी शो में खोली पति के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की पोल, बोलीं-करण ने कहा, मैं तुम्हें भी चाहता हूं और उसे भी

image Source

Enable Notifications OK No thanks