इंटीमेट सीन्स को करने में अंगूरी भाभी को नहीं कोई दिक्कत लेकिन मेकर्स को बस माननी होगी ये शर्त!


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain)  में एक से बढ़कर एक किरदार दिखाई देते हैं. इसमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्वा गौड़ (Rohitash Gaud), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) से लेकर अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का नाम प्रमुख है. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि शुभांगी साल 2016 से इस टीवी सीरियल से जुड़ी हैं. शुभांगी से पहले अंगूरी भाभी का किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) निभाया करती थीं. असल में शिल्पा इस टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई थीं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वो शिल्पा ही थीं जिसकी बदौलत अंगूरी का किरदार घर-घर में फेमस हुआ था. 


 
बहरहाल, फीस को लेकर हुए एक विवाद के चलते शिल्पा की मेकर्स के साथ काफी लड़ाई हो गई थी. इसका नतीजा यह निकला कि पॉपुलैरिटी के शिखर पर होने के बावजूद शिल्पा ने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. शिल्पा के यह टीवी सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर  लाए थे. बहरहाल, शुभांगी को भी दर्शकों का वैसा ही प्यार मिला जैसा कभी शिल्पा को मिला था. आज हम आपको शुभांगी के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में शुभांगी से पूछा गया था कि क्या वे इंटिमेट सीन्स को लेकर ओके हैं ?


 
इस सवाल के जवाब में शुभांगी ने कहा था कि, ‘कहानी की यदि वैसी मांग है तो इंटिमेट सीन्स को करने में कोई दिक्कत नहीं है, बस इन्हें देखकर मेरी बेटी को बुरा नहीं लगना चाहिए, उसके मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रही हैं’. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं.

ऑन कैमरा बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने पर नीलम को झेलनी पड़ी थी आलोचना, अब सफाई में कही ये बात

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो

image Source

Enable Notifications OK No thanks