T20 WC 2022: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी टीम इंडिया के साथ किस्मत, ऐसा रहेगा मौसम


हाइलाइट्स

भारत अपना अगला मुकाबला कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा.
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मैच बारिश की भेंट चढ़ गया.

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में बेहतरीन शुरुआत की है. टीम इंडिया अब टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) पर्थ में खेलेगी. पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी की निगाहें अब सेमीफाइनल पर हैं. लेकिन वर्ल्ड कप में लगातार बारिश का साया छाया हुआ है.

वर्ल्ड कप के कई मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं. वहीं, आज (28 अक्टूबर) इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बड़ा मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो चुका है. अब फैंस को कल (29 अक्टूबर) भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में बारिश का डर सता रहा है. लेकिन इस मुकाबले को लेकर मौसम का अपडेट आया है. जिसमें बताया गया कि पर्थ में कल मौसम साफ रहेगा. ऐसे में पूरा मैच होने की संभावना है.

भारत-पाक मुकाबले में था बारिश का साया

टी20 वर्ल्ड कप में देखा जाए तो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश का कहर देखने को मिला है. भारत ने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच मेलबर्न में खेला. इस मुकाबले में बारिश की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन इस मैच में किस्मत अच्छी रही और पूरा मैच खेला गया. ऐसे ही पर्थ में किस्मत भारत के साथ है और पूरा मैच खेलने की संभावना जताई जा रही है.

सूर्यकुमार यादव के मुरीद हुए पूर्व भारतीय कोच, बांधे तारीफों के पुल तो खुशी से झूमे स्काई

सेमीफाइनल का रास्ता होगा साफ

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. यदि भारतीय इस मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब होती है तो सेमीफाइनल का रास्ता लगभग साफ हो जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर शानदार होने वाला है.

Tags: India Vs Pakistan, India vs South Africa, T20 World Cup 2022, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks