महिला सिपाही को झपटमारों ने चलती ट्रेन से दिया धक्का, मोबाइल फोन और पर्स लेकर फ़रार


कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) में अपराधियों और झपटमारों के हौसले बुलंद हैं. कटिहार रेलवे स्टेशन के पास झपटमार गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल फोन छीनने (Mobile Phone Snatching) के प्रयास का विरोध करने पर एक महिला कॉन्स्टेबल को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. इस घटना में महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने बताया कि कटिहार रेलवे स्टेशन (Katihar Railway Station) के पास समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन की गति धीमी होने के कारण नवादा में तैनात बिहार पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल आरती कुमारी अपना मोबाइल फोन (Mobile Phone) हाथ में थामे ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ी थी तभी झपटमारों का समूह ट्रेन में चढ़ा और आरती से मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया.

स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के विरोध करने पर झपटमारों ने उसे चलती हुई ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया जिससे वो दूसरे ट्रैक पर गिर गई. महिला सिपाही के गिरते ही झपटमार उसका मोबाइल फोन व पर्स लेकर फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल महिला कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के गोढ़ी टोला निवासी आरती कुमारी, नवादा जिला बल में कार्यरत है. बुधवार को वो छुट्टी लेकर अपने घर कटिहार आ रही थी. वो समस्तीपुर से कटिहार के लिए समस्तीपुर यात्री ट्रेन पकड़ कर घर लौट रही थी.

उन्होंने बताया कि अभी तक न तो स्थानीय पुलिस और न ही रेलवे पुलिस ने ही कोई मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि हम पीड़ित के परिवार के सदस्यों से औपचारिक शिकायत प्राप्त किए बिना कोई जांच शुरू नहीं कर सकते. (भाषा से इनपुट)

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Katihar news, Mobile Phone



Source link

Enable Notifications OK No thanks