गुजरात : मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए बुलाई गई महिला ने थाने में लगाई फांसी, सामने आई यह बात


राजकोट: गुजरात के राजकोट शहर में मारपीट के एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाई गई 36 वर्षीय एक महिला ने रविवार सुबह थाने के शौचालय में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) प्रवीण मीणा ने कहा, ‘‘महिला की पहचान नयना कोली के रूप में हुई है. उसने अजी दाम थाने के शौचालय के अंदर खुदकुशी कर ली. उसे भारतीय दंड संहिता की धारा-326 (खतरनाक हथियारों या साधनों से स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने) से संबंधित एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसमें वह एक संदिग्ध थी.’’

मीणा के मुताबिक, महिला को शनिवार शाम थाने लाया गया था, लेकिन उसने अपने पति के डर से वहीं पर रहने पर जोर दिया. उन्होंने बताया कि मामले में शिकायतकर्ता, जो महिला का पूर्व प्रेमी है, अपनी शिकायत के बारे में विवरण उपलब्ध नहीं करा रहा था, जिसके बाद महिला को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें- पुलिस हिरासत में मौत, आगजनी और थाना इंचार्ज सस्पेंड: असम डीजीपी ने बताई सिलसिलेवार स्टोरी…

मीणा के अनुसार, पता चला था कि घटना के समय महिला शिकायकर्ता के साथ थी. उन्होंने कहा, ‘‘महिला घर नहीं जाना चाह रही थी, क्योंकि उसे डर था कि उसका पति उसके पूर्व प्रेमी के साथ होने की बात जान जाएगा.’’

मीणा ने बताया कि रविवार सुबह महिला शौचालय गई और वहां एक दुपट्टे की मदद से फांसी लगा ली. उन्होंने कहा कि महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Tags: Crime News, Gujarat, Suicide



Source link

Enable Notifications OK No thanks