RRR की रिलीज़ से पहले डरे हुए हैं सिनेमाघर मालिक, हॉल के अंदर दिख रहे कांटों के तार और कीलें


इस बार एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज़ से पहले सिनेमाघरों के अंदर की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो लोगों को हैरत में डाल रही हैं। जी हां, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), राम चरण (Ram Charan ) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ की फिल्म रिलीज़ (SS Rajamouli magnum opus RRR release ) से पहले सिनेमाघर के अंदर का जो नजारा दिखा है वह आपको हैरान कर सकता है। सोशल मीडिया पर सिनेमाहॉल के अंदर की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें हॉल के अंदर कंटीली तारें और कीलों से एक सुरक्षा कवच तैयार किया गया है। आइए जानते हं पूरा मामला।

आंध्र प्रदेश के कई सिनेमाघरों ने ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज़ से पहले ही सुरक्षा के सारे इंतजाम पुख्ता कर लिए हैं। आंध्र-प्रदेश के श्रीकाकुलम के थिएटर में कंटीले तारों और कीलों से ओपन एरिया को ऐसे बंद किया गया है ताकि लोग फिल्म स्क्रीन के करीब तक न पहुंच सकें। फिल्म ‘RRR’ की रिलीज़ से पहले थिएटर मालिक डरे हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने पहले ही ये इंतजाम कर रखा है। आंध्र प्रदेश के सूर्या थिएटर के इन्चार्ज ने बताया कि दो टॉप स्टार्स एक ही फिल्म में नजर आनेवाले हैं इस वजह से पूरा थिएटर अस्त-व्यस्त होनेवाला है।

हाल ही में सूर्या थिएटर को ये सब तब झेलना पड़ा था जब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज़ हुई थी और स्क्रीन के करीब लोगों की भीड़ पहुंच गई थी। इसी वजह से अब RRR की रिलीज़ से पहले ही सुरक्षा के उपाय पूरे कर लिए गए हैं।

ऐसा ही हाल आंध्र-प्रदेश के अन्नपूर्णा कॉम्प्लेक्स का भी दिखा है, जहां फिल्म स्क्रीन के बाद वाली खुली जगहों पर कीलें बिछा दी गई हैं, ताकि लोग दीवानगी में इस लाइन को क्रॉस न कर पाएं। इन कीलों के सामने लाल रंग से खतरा भी लिखा गया है।

Theatre Installs Barbed Wire Around Screens before SS Rajamouli magnum opus RRR release

याद दिला दें कि ऐसा नजारा तब भी दिखा था जब सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ आई थी और सिनेमाघर के अंदर लोगों ने पटाखे जलाने शुरू कर दिए थे। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद सलमान खान ने लोगों की ऐसी हरकतों पर नाराजगी जाहिर की थी और फैन्स से ऐसा न करने की अपील की थी।


बता दें कि यह फिल्म RRR 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म दो रियल लाइफ फ्रीडम फाइटर के किरदारों Alluri Sitarama Raju और Komaram Bheem पर बनी फिल्म है। फिल्म में कोमाराम भीम का किरदार जूनियर NTR निभा रहे हैं जबकि अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में राम चरण हैं। ऐसे में चहेते स्टार्स के साथ-साथ इस बार देशभक्ति का जज्बा भी फैन्स को और अधिक उत्साहित कर सकता है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks