आलिया की खुशी का नहीं कोई ठिकाना! गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस को ऐसे कर रही हैं सेलिब्रेट


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है. संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी का दम दिखाया है. फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज और फिल्म की कहानी ने खूब इंप्रेस किया है. सीधे शब्दों में कहें तो आलिया की फिल्म को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. सिर्फ तारीफें ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी आलिया की फिल्म धमाल मचा रही है. हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए आलिया भट्ट निकल पड़ी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर भी गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी खुशी और सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं.

आलिया भट्ट लेटेस्ट फोटोज में एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाथों में बर्गर और फ्रेंच फ्राइज ले रखे हैं. आलिया मजे से फास्टफूड को एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी की एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है. आलिया ने लिखा, गंगूबाई को हैप्पी सैंचुरी और आलिया को हैप्पी वीगन बर्गर और फ्राई. आप सभी का इस प्यार के लिए शुक्रिया. 

आलिया भट्ट लेटेस्ट फोटोज में कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने किसी तरह का मेकअप कैरी नहीं किया हुआ है. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की पफ वाली जैकेट पहनी हुई है, कुल मिलाकर कहें आलिया के चेहरे पर सक्सेस की खुशी का रंग चढ़ा हुआ है. 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस साल कई बड़ी फिल्में मौजूद हैं. मार्च 2022 में ही एक्ट्रेस एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. वहीं आलिया भट्ट साल के अंत तक बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.    


शिबानी दांडेकर का खुलासा, फरहान अख्तर से शादी करने की बताई असली वजह, जानकर लगेगा झटका ! 

जंजीरों में कैद हुईं उर्फी जावेद, फैशन की सभी हदें कर दीं पार! आउटफिट समझने के चक्कर में दिमाग हो जाएगा दही



image Source

Enable Notifications OK No thanks