2022 Kia Sonet अपडेट मॉडल में मिलेंगे ये 5 गजब के फीचर्स, देखें पूरी लिस्ट


नई दिल्ली. किआ इंडिया (Kia India) ने हाल ही में अपडेटेड सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 2022 सॉनेट (2022 Sonet) के साथ-साथ मिड-साइज एसयूवी सेल्टोस (Seltos) को लॉन्च कर दिया है. नई सॉनेट और सेल्टोस में अन्य कारों को टक्कर देने के लिए कई बेहतरीन अपडेट किए गए हैं. अपडेटेड सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 2022 सॉनेट में मिलने वाले 5 नए फीचर्स के बारे में बात कर रहे हैं.

नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
सॉनेट के टॉप ट्रिम्स में इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए कलर मल्टी-इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले लगा है. अपडेट किए गए मॉडल में कलर MID को HTX ट्रिम से लेकर टॉप-एंड वेरिएंट तक देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- अब देश के इन नेशनल हाईवे पर मिलेगी EV चार्जिंग की सुविधा, खाने-पीने और आराम करने की व्यवस्था भी होगी

ज्यादा एयरबैग
किया ने वाहन में बढ़े हुए एयरबैग के आने वाले दिशानिर्देशों को देखते हुए सोनेट को 4 एयरबैग के साथ बेचना शुरू कर दिया है. यह शुरुआत में डुअल-फ्रंट एयरबैग के साथ बिक्री पर चला गया था, लेकिन एसयूवी को अब फ्रंट-सीट पर बैठने वालों के लिए साइड एयरबैग के साथ पेश किया जाएगा.

लेदर सीट
इससे पहले सोनेट के एंट्री-लेवल ट्रिम्स सीटें फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ आते थे, जबकि टॉप-स्पेक ट्रिम्स को लेदर सीट्स के साथ पेश किया गया था. अब, अपडेट मॉडल में सोनेट के सभी ट्रिम्स में सीटों के लिए प्रीमियम लेदरेट अपहोल्स्ट्री मिलती है.

ये भी पढ़ें-ये हैं भारत की 5 सबसे सुरक्षित कारें, इस मामले में सबसे आगे हैं देशी कंपनियां

टायर प्रेशर मोनिटरिंग सिस्टम
4 एयरबैग की तरह, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी 2022 किआ सॉनेट के लिए एक स्टैंडर्ड मामले के रूप में अपनी जगह बनाता है. वास्तव में यह एक हाईलाइन टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम है, जो अलग-अलग पहियों के प्रेशर की जानकारी देता है.

नए कलर
किया ने सोनेट के बाहरी हिस्से में एकमात्र बदलाव करते हुए इसमें दो नए रंग ऑप्शन को दिया है. सोनेट को अब नई इम्पीरियल ब्लू या स्पार्कलिंग सिल्वर पेंट स्कीम में भी खरीदा जा सकता है. यह एक छोटा बदलाव है, लेकिन एक्स्टीरियर को बेहतर बनाने के लिए यह काफी है. अफसोस की बात है कि इनमें से कोई भी पेंट स्कीम डुअल-टोन थीम में उपलब्ध नहीं है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Kia motors, Kia Motors India, Kia Sonet

image Source

Enable Notifications OK No thanks