बुर्खा पहन जिम में कसरत करती नजर आईं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, लोगों ने दी ऐसी हिदायत


जायरा वसीम और सना खान ने फिल्मी दुनिया को अचानक ही अलविदा कहकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. इनके बाद हाल ही में बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट मजहबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाई और हिजाब पहनने का फैसला लिया. ऐसा करने के बाद अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

मजहबी सिद्दीकी ग्लैमर वर्ल्ड से तो दूरी बना चुकीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बुर्खा पहने कसरत करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं उन्होंने अपने हाथ में डंबल पकड़ा हुआ है और वह डंबल कर्ल एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. उनके पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. उनकी इस वीडियो को देखकर लोगों के रीएक्शन्स भी धड़ल्ले से आ रहे हैं. 


लोग कर रहे हैं ट्रोल
चकाचौंध भरी दुनिया से दूरी बनाकर हिजाब में रहने का फैसला करने वाली मजहबी सिद्दीकी का सोशल मीडिया पर यूं सक्रीय रहना लोगों को कुछ रास नहीं आता है. इस वीडियो में भी यूजर्स उनमें गलतियां निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘शायद नेल पेंट लगाना सही नहीं…इसलिए नेल पेंट लगाने से परहेज कीजिए प्लीज…।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपने यह नेल पेंट लगाया है या फिर यह हिना है?’ वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी लोगों ने उन्हें अपना निशाना बनाया है. कुछ दिनों पहले सामने आए एक वीडियो में वह टर्की स्टाइल से आइसक्रीम खरीदती हुई नजर आई थी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर खूब भड़के थे. कई लोगों ने उनसे कहा कि वह इस तरह के मस्ती मजाक वाले काम करके बुर्के को बदनाम न करें और ऐसे काम वह बुर्के के बिना ही करें. मालूम हो कि, महजबी सिद्दीकी ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कॉमनर नजर आई थीं. इस शो के बाद ही उन्हें पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी का हाथ मांगने पहुंचे संजीव कुमार के सामने एक्ट्रेस की मां ने रख दी थी ऐसी शर्त, कभी नहीं हो पाई शादी!

यह भी पढ़ें: टीवी की भोली-भाली संध्या ने शॉर्ट्स पहने मटकाई कमर, बार बार देखा जा रहा है दीपिका सिंह का ये वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks