भूरी आंखों वाली ये बच्ची अब करती है बॉलीवुड पर राज, क्यूटनेस में देती है तैमूर को कड़ी टक्कर


बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी बेताब रहते हैं. फिर चाहे वो उनकी लाइफ स्टाइल के बारे में हो या फिर उनके बचपन से रिलेटेड. हमेशा से ही बॉलीवुड लवर्स की चाहत ऐसी रहती है कि वो जान सकें कि उनके फेवरेट स्टार्स बचपन में कैसे दिखा करते थे, या फिर उन्होंने किस स्कूल से पढ़ाई की है.इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.फातिमा सना शेख से लेकर आलिया भट्ट तक की बचपन की तस्वीरों को लोग देख चुके हैं, और काफी पसंद भी करते हैं. अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो चुका है.

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें क्यूट सी भूरी आंखों वाली बच्ची शायद अपने पापा की गोद में नजर आ रही है. फोटो में उसकी मासूमियत को देख हर कोई अपना दिल हारता हुआ दिखाई दे रहा है. जो भी इस तस्वीर को देख रहा है वो बच्ची की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहा है. यही नहीं बल्कि इस तस्वीर को देखने के बाद लोग इस बच्ची की तुलना करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान से करने लगे हैं.यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर तैमूर की कोई बहन होती तो इसके जैसी ही होती.


खैर इस बच्ची के कुछ फैंस तो पहचान गए हैं, कि आखिर ये है कौन? लेकिन अभी भी बहुत सारे लोग मथ्थापच्ची करते हुए दिखाई दे रहे हैं.चलिए हम आपको बता दें ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि तारा सुतारिया हैं. तारा की गिनती बॉलीवुड की क्यूट और टॉप एक्ट्रेस में होती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही तारा सुतारिया को टाइगर श्रॉफ के संग हीरोपंती 2 में देखा जाएगा. इन सबके अलावा वो आदर जैन के संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं.


 

ये भी पढ़ें:- नागा चैतन्य को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आगे बढ़ते रहना चाहिए, आपको वो मिल जाएगा

ये भी पढ़ें:- जब कृष्णा अभिषेक ने बातों-बातों में कपिल शर्मा को कह दी थी ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया था दंग!



image Source

Enable Notifications OK No thanks