Tiger Shroff और Tara Sutaria की फिल्म Heropanti 2 का नया पोस्टर आया सामने


Tiger Shroff Heropanti 2 Release Date and New Poster : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी नई फिल्म हीरोपंति की सीक्वल का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही टाइगर ने फिल्म हीरोपंति 2  (Heropanti 2) का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर में टाइगऱ श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पोज़ देती नजर आ रही हैं. हीरोपंति 2 के पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ देऱ पहले ही फिल्म हीरोपंति का ये पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ ही हीरोपंति की रिलीज़ डेट भी आउट कर दी गई है. टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म हीरोपंति-2 29 अप्रैल 2022 यानि ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. वहीं फिल्म के पोस्टर की बात करें तो हीरोपंति 2 का ये पोस्टर एक्शन और स्वैग से भरपूर है. जिसमें तारा सुतारिया और टाइगर दोनों की टशन में पोज़ देते नजर आ रहे हैं.

 


 

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म ‘हीरोपंति 2’ की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है. वहीं फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने लिखा है. रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान करेंगे. अहमद खान ने टाइगर की पिछली रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था.

यह भी पढ़ें:- कौन है हरनाज संधु? जिन्हें देख लोग कह रहे हैं Priyanka Chopra की हमशक्ल

Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks