फिल्म के सेट पर जब वहीदा ने जड़ दिया था अमिताभ को थप्पड़, पहले ही दी थी सावधान रहने की चेतावनी


Funny Story About Waheeda Rehman And Amitabh Bachchan: वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की गिनती हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) की दिग्गज एक्ट्रेस में होती है. 3 फरवरी 1938 में वहीदा (Waheeda Rehman Birthday) का जन्म तमिलनाडु के चेंगलपट्टटु में हुआ था. वहीदा रहमान 50 और 60 की दशक में अपनी खूबसूरती के बदौलत लोगों के दिलों पर राज किया करती थीं. बचपन से ही उन्हें नृत्य और संगीत का बहुत ही ज्यादा शौक था. हालांकि उनका सपना था डॉक्टर बनने का, लेकिन आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण उन्हें एक्टिंग की तरफ रुख करना पड़ा. अपने करियर में वहीदा (Waheeda Rehman Career)  ने कई बड़े सुपरस्टार्स के संग काम किया है. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है.

आज वहीदा रहमान (Waheeda Rehman Birthday) के बर्थडे पर हम एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब फिल्म के सेट पर वहीदा (Waheeda Rehman) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जोरदार चांटा लगा दिया था. जब कोई फिल्म (Movie) बनाई जाती है तो उसकी पूरी कहानी पर्दे पर दिखाई जाती है लेकिन शूटिंग के दौरान भी कई किस्से कहानियां बन जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा रेश्मा और शेरा (Reshma And Shera) फिल्म से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म की शूटिंग करते हुए एक सीन के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जोरदार एक थप्पड़ मारना था. वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के लिए इससे ज्यादा खुशी का पल क्या हो सकता था उन्होंने अमिताभ (Amitabh) को बता दिया था सावधान रहना मैं जोरदार थप्पड़ लगाऊंगी.

ये भी पढ़ें :- Waheeda Rehman Birthday: वहीदा रहमान ने फिल्मों में बिकिनी पहनने से कर दिया था मना, Guru Dutt के सामने रखी थी ये शर्त

ऐसे में सीन शुरू होते ही वहीदा जी (Waheeda ji) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जोरदार चांटा जड़ दिया. हालांकि जो बात वहीदा (Waheeda) ने मजाक में कही थी वो सच हो गई. जब सीन खत्म हुआ तो हर किसी को पता चला कि ये थप्पड़ रियल था. सीन खत्म होते ही वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के पास अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जाकर बोले- काफी अच्छा था वहीदा जी. एक बार कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) में वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने ये किस्सा सुनाया था. 

ये भी पढ़ें :- Amrita Singh Affair: Vinod Khanna के प्यार में पागल थीं अमृता सिंह, करना चाहती थीं शादी लेकिन मां को खटक गई थी ये एक बात!

image Source

Enable Notifications OK No thanks