पर्दे पर काजोल और शाहरुख के मासूम बेटे का रोल करने वाले कृष अब बन गए हैं हैंडसम हंक


K3G Child Artist Then And Now Look: बॉलीवुड में जब भी चर्चित फिल्मों का जिक्र होगा, तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म कभी खुशी कभी ग़म (Kabhi Khushi Kabhi Gham) को जरूर याद किया जाएगा. इस फिल्म ने दर्शकों के दिल में ऐसी जगह बनाई कि आज भी लोग अपने परिवार के साथ इस फिल्म को लगाकर देखते हैं. फिल्म में यूं तो सभी किरदारों ने अपनी अदाकारी की अलग छाप छोड़ी थी. मगर, फिल्म में एक क्यूट सा बच्चा भी था जिसकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी.

जैसा कि सभी जानते हैं, फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी जैसे कलाकार नजर आए थे. वहीं फिल्म में एक कलाकार और था जिसने शाहरुख खान और काजोल के बेटे कृष का किरदार निभाया था. फिल्म में कृष बने जिबरान खान अपने किरदार में बेहद क्यूट लगे थे. हालांकि, अब अगर आप उन्हें देखेंगे तो लाजमी है आप उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.




छोटे से दिखने वाले जिबरान (Jibraan Khan) अब काफी बड़े और हैंडसम हो गए हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं, जहां आप उनकी तस्वीरें देख सकते हैं. उनकी 6 पैक वाली धांसू बॉडी देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. बताते चलें कि, जिबरान एक्टिंग से भले ही दूर हैं, लेकिन फिल्मों से उन्होंने दूरी नहीं बनाई है. वह अच्छे रोल्स के इंतजार में हैं. जैसे ही उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा, उन्हें लोग बतौर एक्टर भी देख सकते हैं. फिलहाल वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में असिस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Glowing Skin Secret: उर्फी जावेद की ग्लोइंग स्किन का ये है राज, एक्ट्रेस के इन टिप्स को अपनाकर आप भी कर सकती हैं हमेशा ग्लो!

Simi Garewal: उतार-चढ़ाव भरी रही इस एक्ट्रेस की जिंदगी, Mansoor Ali Khan से होते-होते रह गई थी शादी!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks