Realme 9 Pro सीरीज़ भारत में 16 फरवरी को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म


Realme 9 Pro सीरीज़ को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी द्वारा सार्वजनिक कर दी गई है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लॉन्च तारीख और समय का खुलासा कर दिया है। बता दें, रियलमी 9 प्रो लाइनअप में दो मॉडल्स शामिल होंगे जो होंगे- Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन। रियलमी 9 प्रो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन मिलेगा। इसके अलावा, दोनों फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दस्तक दे सकते हैं।

Realme India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि Realme 9 Pro सीरीज़ भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होगी। सीरीज़ को वर्चुअली लॉन्च किया जाएगा, जिसका लाइवस्ट्रीम कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट 16 फरवरी को दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा।
 

Realme 9 Pro+ फोन को लेकर कहा गया है कि यह कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ आएगा, जिसमें सनलाइट में आकर फोन ब्लू और रेड शेड में दिखेगा। इसके अलावा, इसमें सनराइज ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। हाल ही में  Realme 9 Pro के ब्लू कलर वेरिएंट को भारतीय क्रिकेट के स्‍टार केएल राहुल के हाथों में देखा गया है, लॉन्च तारीख की जानकारी देने वाले पोस्टर में भी केएल राहुल को देखा जा सकता है।

पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि Realme 9 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें 6GB या 8GB रैम व 128GB इंटरनल स्‍टोरेज से लैस होगा। इन रियलमी स्‍मार्टफोन्‍स में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का एक और सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा इन फोन्‍स में मिलने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि Realme फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए रियलमी 9 प्रो प्लस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा, फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 5जी प्रोसेसर, एमोलेड डिस्प्ले व इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks