Realme 9 और Realme 9 Pro जल्द होंगे भारत में लॉन्च, कीमत 15,000 रुपये से ज्यादा


Realme 9 और Realme 9 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएएगा, जिसकी पुष्टि खुद Realme के वाइस प्रेसिडेंट और इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेसिडेंट माधव सेठ ने की है। यही नहीं, एग्जिक्यूटिव ने एक पब्लिकेशन को कंफर्म किया है कि यह फोन भारत में 5जी कनेक्टिविटी के साथ जाएंगे और इनकी कीमत 15,000 रुपये से अधिक होगी। बता दें, हाल ही में Realme 9 Pro स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी ऑनलाइन ली हुई थी, जिसके बाद अब यह खबरें सामने आईं है। कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर दिया जाएगा।

अपने ट्वीट में माधव सेठ ने पोल करके अपने फॉलोवर्स से सवाल किया है कि Realme कंपनी Realme 9 और Realme 9 Pro में से कौन-सा फोन भारत लेकर आने वाली हैं। पोल खत्म होने के बाद एग्जिक्यूटिव ने अगले ट्वीट में कंफर्म किया कि चीनी कंपनी दोनों ही स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में ‘पब्लिक डिमांड’ पर लेकर आने वाली है।

इसके अलावा, माधव सेठ ने 91Mobiles को एक इंटरव्यू में कंफर्म किया है कि Realme 9 सीरीज़, जिसमें रियलमी 9 और रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन शामिल होंगे उनकी कीमत 15,000 रुपये से ज्यादा होगी। एग्जिक्यूटिव ने कहा है कि यह फोन यूज़र्स को “किफायती कीमत में लीप-फॉरवर्ड परफोर्मेंस और ट्रेंडसेटिंग डिज़ाइन” प्रदान करेगा और यह 5जी-इनेबल स्मार्टफोन होगा।

रियलमी 9 और रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया था। रियलमी 9 प्रो फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर RMX3491 के साथ देखा गया था।

रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन कथित रूप से BIS, Thailand’s National Broadcasting and Telecommunications Commission (NBTC), Eurasian Economic Commission (EEC) और Indonesian Tingkat Komponen Dalam Negeri (TKDN) द्वारा सर्टिफाइड है।

रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन टिप्सटर Steve Hemmerstoffer द्वारा लीक किए गए हैं। इस फोन में 6.59 इंच डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर, 6 जीबी या 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks