KL राहुल के हाथ में दिखा Realme 9 Pro का ब्लू कलर वैरिएंट! जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च


Realme 9 Pro स्‍मार्टफोन को लेकर काफी वक्‍त से अफवाहें हैं। भारत में फरवरी में इस फोन के लॉन्‍च होने की खबरें हैं। अब उससे पहले Realme 9 Pro के ब्लू कलर ऑप्शन को कथित तौर पर देखा गया है। दावा है कि जल्‍द लॉन्‍च होने जा रहे फोन्‍स में से एक डिवाइस Realme 9 Pro वनिला होगी। इसके अलावा Realme 9 Pro + स्‍मार्टफोन को भी लॉन्‍च किए जाने की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि 15 फरवरी को ये डिवाइस अपना ग्‍लोबल डेब्‍यू करेंगी। फोन को ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सनराइज ब्लू कलर ऑप्‍शंस में पेश किया जा सकता है। Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और होल-पंच डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme 9 Pro के ब्लू कलर वैरिएंट को भारतीय क्रिकेट के स्‍टार केएल राहुल के हाथों में देखा गया है। केएल राहुल इन दिनों वनडे इंटरनेशनल्‍स और 20-20 इंटरनेशनल्‍स फॉर्मेट में भारत की क्रिकेट टीम के वाइस-कैप्‍टन हैं। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि इमेज में दिखाई दे रहा फोन ‘इलेक्ट्रिक और वाइब्रैंट ब्‍लू कलर में Realme 9 Pro होने की संभावना है’। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाई देता है, जो वैसा ही है, जैसा इस फोन को लेकर दावों में कहा गया है। टिपस्टर स्टीव एच.मैकफली (@OnLeaks) ने इसे शेयर किया था। उन्‍होंने दावा किया था कि फोन ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सनराइज ब्लू ऑप्‍शंस में उपलब्ध होगा।
 

Realme 9 Pro के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस

पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया था कि Realme 9 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर से पावर्ड हो सकती है और 6GB या 8GB रैम व 128GB इंटरनल स्‍टोरेज से लैस होगी। इन रियलमी स्‍मार्टफोन्‍स में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का एक और सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा इन फोन्‍स में मिलने की बात कही जा रही है। कहा जाता है कि Realme फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks