Realme 8 5G के जैसा होगा Realme 9 स्मार्टफोन! US FCC लिस्टिंग से मिला इंडिकेशन…


Realme 9 स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Realme 8 5G स्मार्टफोन के समान हो सकता है, जिसका इशारा US Federal Communications Commission (FCC) वेबसाइट के जरिए प्राप्त हुआ है। नया Realme स्मार्टफोन Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ के साथ सीरीज़ का हिस्सा बनेगा, जो कि अब-तक खुद केवल अफवाहों में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि रियलमी 9 फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जा सकता है और इसमें 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। रियलमी 9 कंपनी का नया किफायती 5जी फोन होगा।

US FCC साइट पर Realme ने जो डॉक्यूमेंट सबमिट किए हैं, उनमें कंपनी ने रेगुलेटर से अनुरोध किया है कि मॉडल नंबर RMX3388 के रियलमी फोन को मॉडल नंबर RMX3241 के फोन के समान माना जाए। बता दें, मॉडल नंबर RMX3388 मॉडल नंबर Realme 9 से जुड़ा हुआ है। जबकि मॉडल नंबर RMX3241 Realme 8 5G से जुड़ा हुआ है।

यूएसएफसीसी साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, मॉडल नंबर और एफसीसी आई नंबर बदलाव को छोड़कर इस मॉडल नंबर का EUT [equipment under testing] भी ऑरिज़न मॉडल के समान होगा।

Realme 8 5G स्मार्टफोन भारत में पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुआ था। यह फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले और मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर के साथ आया था।

इससे पहले यह फोन मॉडल नंबर RMX3388 के साथ Bureau of Indian Standards (BIS) प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था, जिससे इसके भारत लॉन्च की जानकारी मिली थी। इसके अलावा, यह फोन European Economic Community (EEC) पर भी स्पॉट किया गया था। दोनों ही लिस्टिंग में माना गया था कि यह फोन रियलमी 9 है।

US FCC साइट पर नया मॉडल FCC ID 2AUYFRMX3388 के साथ लिस्ट है। इसमें पांच लाइव तस्वीरों को शामिल किया गया है, जो कि देखने में रियलमी 8 5जी के समान ही लग रही हैं। फोन में होल-पंच डिस्प्ले कटआउट देखा जा सकता है, तो कि टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित है। फोन के बॉटम में 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रोफोन, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और लाउडस्पीकर ग्रील मौजूद है।

एफसीसी साइट पर मौजूद फोटो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और ग्रेडिएंट बैक पैनल देखा जा सकता है।
 

realme

Realme फोन के साथ एक चार्जर भी देखा जा सकता है, जिसको लेकर प्रतीत होता है कि यह 18W तक का आउटपुट प्रदान करेगा। खबरों की मानें, तो रियलमी 9 फोन में 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जबकि रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9 प्रो प्लस को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।  

Source link

Enable Notifications OK No thanks