कम बजट वालों के लिए बनी ये सस्ती Bluetooth Calling Smartwatch, कीमत सिर्फ 2799 रुपये


Bluetooth Calling Smartwatch under 3000: अगर आप अपनी कलाई के लिए एक नई Watch लेना चाहते हैं लेकिन आपकी चाहत ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच लेने की है लेकिन बजट से मात खा रहे हैं तो हमारी आज की ये खबर आपको जरूर पसंद आएगी। हम आज इस लेख में आप लोगों को 3000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाली pTron Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको इस फीचर्स के साथ मिल जाएगी।

फीचर्स
इस ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच की मदद से आप सीधे वॉच के जरिए कॉल को मिला और रिसीव कर पांगे क्योंकि इसमें इन-बिल्ट माइक और लाउडस्पीकर दिया गया है। इसके अलावा वॉच में आपको डायल पैड और फोन से कनेक्ट होने के बाद आपकी कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट्स भी सिंक हो जाएंगे।

  • हेल्फ फीचर्स: ये वॉच ब्लड ऑक्सीजन, 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न और हाइड्रेट अलर्ट जैसे कई काम के फीचर्स सपोर्ट करती है।
  • डिस्प्ले: इस वॉच में 1.7 इंच की टच स्क्रीन दी गई है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 का सपोर्ट है जो 10 मीटर की वायरलेस रेंज देता है। डर्ट एंड वॉटरप्रूफ के लिए ये वॉच IP68 रेटिंग मिली हुई है।
  • स्मार्ट फीचर्स: इस वॉच में आपको स्मार्ट नोटिफिकेसन, कैमरा रिमोट कंट्रोल, वेदर इंफो, रेज एंड वेक डिस्प्ले, वाइंड द वॉच, अलॉर्म और स्टॉपवॉच जैसे कई फीचर्स भी मिलेंगे।
  • बैटरी: ये वॉच 7 दिनों तक साथ निभाती है और इस वॉच को चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है।

कीमत
इस वॉच को Amazon पर 65 प्रतिशत की छूट के बाद 2,799 रुपये में बेचा जा रहा है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस वॉच पर पूरे 5200 रुपये की छूट मिल रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks