Shiba Inu होल्डर्स को यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दे रहा फ्री डिलीवरी और 2% डिस्काउंट!


Shiba Inu होल्डर्स के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Shopping.io ने खास ऑफर निकाला है। Shopping.io एक ऐसा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो बड़े रिटेलर्स जैसे Amazon, eBay, Walmart और कई अन्य ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से क्रिप्टोकरेंसी में शॉपिंग करने की सुविधा मुहैया करवाता है। हाल ही में प्लेटफॉर्म ने शिबा इनु को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा था। अब इस दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी ने शिबा इनु के होल्डर्स के लिए खास डिस्काउंट ऑफर निकाला है। 

Shopping.io ने Shiba Inu होल्डर्स के लिए घोषणा कर कहा है कि अब इस मीम क्रिप्टोकरेंसी को होल्ड करने वाले कस्टमर्स को फ्री शिपिंग का मौका दिया जा रहा है। इसके साथ ही 2% डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह ऑफर दो हफ्ते के लिए वैध है। Shopping.io पर शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स, जो शिबा इनु में पेमेंट करेंगे, उन्हें 2 प्रतिशत का खास डिस्काउंट दिया जाएगा और शिपिंग भी फ्री होगी। पेमेंट के लिए कंपनी CoinPayments नामक पॉपुलर पेमेंट गेटवे का इस्तेमाल करती है। 

Shopping.io को 2020 में लॉन्च किया गया था, जो कस्टमर्स को लगभग 200 से ज्यादा क्रिप्टोकरेंसी में शॉपिंग करने की एक्सेस देती है। इसके कस्टमर्स बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, eBay, Walmart आदि से क्रिप्टो में पेमेंट करके शॉपिंग कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी की मदद से वह सप्लाई चेन की क्षमता को बढ़ा सकती है। Shopping.io से शॉपिंग करने के लिए यूजर को प्लेटफॉर्म पर एक अकाउंट बनाकर स्वयं को रजिस्टर करवाना होता है। उसके बाद यूजर डैशबोर्ड पर जाकर विभिन्न कंपनियों के प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं और पेमेंट के लिए क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

कंपनी यूजर्स के डेटा को एक डीसेंट्रलाइज्ड ब्लॉकचेन पर सेव करती है। कस्टमर्स के लिए डिस्काउंट की इस घोषणा से पहले Shopping.io के सीईओ आर्बेल आरिफ (Arbel Arif) एक ट्वीट के माध्यम से प्लेटफॉर्म और शिबा इनु के बीच होने वाली भविष्य की पार्टनरशिप के बारे में बताया। शिबा इनु ट्रेडर्स के बीच वर्तमान में काफी पॉपुलर है। कंपनी ने इसी के मद्देनजर इसके यूजर्स के लिए डिस्काउंट जैसे ऑफर को निकाला है। 

शिबा इनु की वर्तमान कीमत की बात करें तो, आज इसकी ट्रेड ओपनिंग बढ़त के साथ हुई है। दिन की शुरुआत शिबा इनु ने 2.5 प्रतिशत की बढ़त के साथ की है। खबर लिखे जाने के समय पर यह भारतीय क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनस्विच कुबेर पर 0.000960 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। वहीं, CoinMarketCap का डेटा बताता है कि दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी में पिछले 24 घंटों में ग्लोबल लेवल पर 5.25% की बढो़त्तरी देखी गई है।  

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks