3GB RAM वाले Samsung Galaxy A04s की लाइव इमेज लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस


Samsung Galaxy A04s को लेकर अब तक काफी सारी रिपोर्ट्स आई हैं। अब इस Samsung के इस स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट समाचार डिवाइस की लीक हुई फोटो के बारे में है, जिसमें इसके डिजाइन पर करीब से नजर डालने की पेशकश करता है।

लाइव फोटो 91Mobiles द्वारा शेयर की गई हैं, जिससे स्मार्टफोन के पूरे डिजाइन का पता चलता है। इन फोटो को देखकर हम कैमरा कटआउट के साथ-साथ पोर्ट भी बना सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि साउथ कोरियन टेक कंपनी का नया गैलेक्सी ए04एस मॉडल मॉडल नंबर SM-A047 ले जाएगा। हम पहले ही भारत में आगामी बजट स्मार्टफोन के प्रोडक्शन शुरू होने की जानकारी दे चुके हैं।

डिजाइन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन का रियर पैनल प्लास्टिक से बना होगा लेकिन टेक्सचर्ड पैटर्न के साथ। इसका पावर बटन दाईं ओर होगा जबकि फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच होगा। अन्य स्पेसिफिकेशंस में एलईडी फ्लैश के साथ रियर की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट और नीचे फायरिंग स्पीकर शामिल हैं।

डिवाइस के बारे में जो हमें पहले से पता है, उससे यह उम्मीद की जा सकती है कि गैलेक्सी ए04एस में Exynos 850 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। स्टोरेज की बात करें तो यह चिपसेट 3GB RAM के साथ पेयर की जाएगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 12 OS पर काम करेगा। इसकी बजट कैटेगरी के कारण फ्रंट में एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है। बैटरी और चार्जिं की बात करें तो ऐसी संभावना है कि यह सिर्फ 15W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks