3GB रैम, एक्‍स‍िनॉस 850 प्रोसेसर के साथ सैमसंग लॉन्‍च करेगी Galaxy A04s स्‍मार्टफोन!


सैमसंग (Samsung) की गैलेक्‍सी A सीरीज में कई नई डिवाइसेज आने वाले दिनों में लॉन्‍च हो सकती हैं। कल ही हमने आपको बताया था कि कंपनी Galaxy A13 5G स्‍मार्टफोन को यूरोप और इंडिया के मार्केट्स में उतारने की तैयारी कर रही है। इस डिवाइस को पिछले साल दिसंबर में अमेरिका में लॉन्‍च किया गया था। अब एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि Samsung Galaxy A04s को बेंचमार्किंग वेबसाइट ‘गीकबेंच’ पर स्‍पॉट किया गया है। यहीं से इस अपकमिंग डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी अनुमान मिलता है। बताया जाता है कि अपक‍मिंग स्मार्टफोन में सैमसंग का Exynos 850 प्रोसेसर दिया जा सकता है। डिवाइस के एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलने की बात कही गई है। 

MySmartPrice ने सबसे पहले Samsung Galaxy A04s को स्‍पॉट किया। बताया जाता है कि यह पिछले साल अगस्‍त में आए सैमसंग गैलेक्सी A03s का सक्‍सेसर होगा। SM-A047F मॉडल नंबर के साथ अपकमिंग डिवाइस को स्‍पॉट किया गया है। बताया जाता है कि इस फोन में ऑक्टा-कोर Exynos850 प्रोसेसर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो कंपनी इस डिवाइस को 3जीबी रैम वैरिएंट में लाएगी। कहा जा रहा है कि यह फोन रैम और स्‍टोरेज ऑप्‍शन में लाया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस फोन के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्‍ध नहीं है। 

दूसरी ओर, कंपनी जिस Galaxy A13 5G स्‍मार्टफोन को इंडिया में पेश कर सकती है, उसे फोन के ऑफ‍िशियल सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-A136B वाले स्मार्टफोन के साथ स्‍पॉट किया गया है। पिछले साल अमेरिकी मार्केट में लॉन्‍च की गई इस डिवाइस में 6.5-इंच इनफिनिटी-वी (720×1,600 पिक्सल) एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ अडैप्टिव रिफ्रेश रेट मौजूद है। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलता है। 

माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 20 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।  
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks