Star Wars Jedi: Survivor गेम का टीजर ट्रेलर आउट, रोमांच से भरा है यह वीडियो


स्टार वार्स जेडाई: सर्वाइवर (Star Wars Jedi: Survivor) का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है। गेम 2023 में रिलीज होगा। पब्लिशर Electronic Arts (EA) ने Respawn और Lucas Filmgames के 2019 के लोकप्रिय कॉम्बैट गेम स्टार वार्स जेडाई: फॉलन ऑर्डर (Star Wars Jedi: Fallen Order) की अगली कड़ी के लिए लगभग डेढ़ मिनट लंबे टीजर ट्रेलर को जारी किया है। यह हमें जेडाई Padwan Cal Kestis के पास वापस ले जाता है, जो अभी भी साम्राज्य से भाग रहा है। वह बिल्कुल अकेला प्रतीत होता है, जो इस तथ्य को देखते हुए काफी आश्चर्यजनक है कि उसने स्टार वार्स जेडाई: फॉलन ऑर्डर में सहयोगियों का सपोर्ट हासिल करने में काफी समय बिताया था। ट्रेलर में लुक और फील काफी आकर्षक है, लेकिन बता दें कि ये दृश्य वास्तव में इन-गेम फुटेज से नहीं हैं।

Star Wars Jedi: Survivor का यह टीजर ट्रेलर गेम के प्लॉट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताता है, लेकिन इसमें ब्रांड के कट्टर फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी कंटेंट है। यह आगे पुष्टि करता है कि गेम 2023 में रिलीज होगा।

Lucasfilm Games के उपाध्यक्ष डगलस राइली (Douglas Reilly) ने एक बयान में कहा: “हम स्टार वार्स जेडाई: सर्वाइवर और दुनिया भर के प्लेयर्स के साथ कैल केस्टिस की यात्रा के इस अगले अध्याय को सभी के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित है।”

इसी तरह, एक्टर कैमरोन मोनाघन (Cameron Monaghan) ने कहा कि स्टार वार्स: सर्वाइवर अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक “जटिल और परिपक्व” होगा।
 
वह अपने ट्वीट में लिखते हैं, (अनुवादित) “मुझे अच्छा लगता है जब कहानियां अपने पात्रों और दर्शकों के साथ बढ़ती हैं। मैं @lucasfilm @respawn @eastarwars को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं और मैं पिछले कुछ वर्षों से काम कर रहा हूं। मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि #JediSurvivor एक महत्वाकांक्षी गेम के लिए एक जटिल, परिपक्व और रोमांचक प्रगति है।”

2019 में रिलीज होने के साथ स्टार वार्स जेडाई: फॉलन ऑर्डर को Metacritic के अनुसार “आम तौर पर अनुकूल रिव्यू” मिलें, जिसमें यूजर्स ने एक्शन आरपीजी मैकेनिज्म के साथ कैंपेन मोड के कॉम्बिनेशन के लिए इसकी तारीफ की।

Source link

Enable Notifications OK No thanks