गुस्से में दांत दिखाती ये बच्ची हाल ही में जाने माने एक्टर के साथ बंधी शादी के बंधन में


सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, तस्वीर में ये बच्ची जो गुस्से में दांत दिखाती नजर आ रही है, हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता के साथ शादी के बंधन में बंधी है. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) की शादी हाल ही में ऐसे अभिनेता से हुई है जिसकी पहले एक बार शादी हो चुकी है. और इनकी शादी में इनके पति की 2 बेटियां भी सज-धज कर नज़र आईं. हाल ही में बॉलीवुड की दुनिया के जाने माने परिवार की बहु बनी हैं. इनकी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर कई दिनों से वायरल हो रही हैं. यह कपल 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब तक तो आप सभी को पता लग ही गया होगा की यह एक्ट्रेस कौन हैं, और अगर इतने सारे हिंट्स के बाद भी इन्हें आप नहीं पहचान पाए तो पढ़िए हमारी स्पेशल रिपोर्ट.

वैसे अधिकतर लोग तो इस एक्ट्रेस का नाम जान गए होंगे लेकिन जो अभी तक नहीं पहचान पाए उनके लिए बता दें, तस्वीर में नज़र आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर की मिसेज शिबानी दांडेकर अख्तर (Shibani Dandekar Akhtar) हैं.  हाल ही में शिबानी ने जाने माने एक्टर फरहान अख़्तर (Farhan Akhtar) के साथ शादी रचाई है. यह दोनो 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनो की शादी पिछले शनिवार को फरहान अख़्तर के खंडाला वाले फार्महाउस में हुई थी.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनो ही लगातार अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहें है कहा जा रहा है की इनकी शादी में फरहान अख़्तर के पिता जावेद अख्तर ने कपल के लिए एक खूबसूरत कविता भी लिखी थी. फरहान अख़्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में कई नामचीन सितारे शामिल हुए जिनमें ऋतिक रोशन, फराह खान, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks