फरहान-शिबानी के मेहंदी फंक्शन में रिया चक्रवर्ती ने अनुषा दांडेकर के साथ लगाए ठुमके


Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Mehendi: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. दोनों 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. फरहान और शिबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. फरहान और शिबानी के मेहंदी फ्क्शन में उनकी खास दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और अपेक्षा दांडेकर शामिल हुए थे. उन्होंने इस फंक्शन में डांस किया था. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

फरहान और शिबानी की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब फरहान-शिबानी की बारी है. फरहान और शिबानी की शादी के बारे में खुद जावेद अख्तर ने कंफर्म किया था.


डांस वीडियो हुआ वायरल
फरहान और शिबानी के फंक्शन में अनुषा, अपेक्षा और रिया ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक गाने मेहंदी लगा के रखना पर डांस करते नजर आ रहे हैं. रिया के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये फंक्शन फरहान के मुंबई वाले घर पर हुआ था. इस फंक्शन में शबाना आजमी, अमृता अरोड़ा सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

फरहान ने हाल ही में अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें फरहान अपने दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे थे. इस फोटो में फरहान और शिबानी के चेहरों का कट-आउट भी नजर आ रहा था. फोटोज में फरहान के खास दोस्त रितेश सिद्धवानी और शकील भी थे.

आपको बता दें जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फरहान और शिबानी शादी करने जा रहे हैं. शादी की जो तैयारियां हैं वह वेडिंग प्लानर देख रहे हैं. ये इंटीमेट सेरेमनी होगी. महामारी की सिचुएशन देखते हुए हम शादी बड़े स्केल पर नहीं कर सकते हैं. शादी में कुछ ही लोग शामिल होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Gehraiyaan: Deepika के साथ इंटीमेट सीन्स करने से पहले Ranveer Singh से परमिशन लेने के कमेंट पर Siddhant Chaturvedi का रिएक्शन आया सामने

Watch: ‘तिवारी जी’ Rohitashv Gour का Pushpa अवतार देख भड़की ‘रुसा’, कर डाली धुलाई



image Source

Enable Notifications OK No thanks