19 फरवरी को होगी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी, ऐसी हैं तैयारियां


मुंबई: फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और वीजे/होस्ट/गायिका शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को महाराष्ट्र में एक लोकप्रिय हिल स्टेशन के तौर पर मशहूर खंडाला में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस शादी बेहद करीबी परिजनों, दोस्तों और चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है.

एबीपी न्यूज़ को परिवार के एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्महाउस में फरहान और शिबानी की शादी मराठी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न होगी. उल्लेखनीय है कि दोनों की शादी पूर्व रस्मों की शुरुआत आज से मुंबई में हो चुकी है.

फरहान और शिबानी के बांद्रा स्थित घर पर शादी से दो दिन पहले आज हल्दी की रस्में निभाईं गईं जहां पर दुल्हन बनने जा रहीं शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर और अन्य कुछ चुनिंदा हस्तियां भी नजर आईं. उल्लेखनीय है कि हल्दी के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी दिखाईं दीं.

करीबी दोस्त हैं शिबानी और रिया
बता दें कि शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती दोनों एक अर्से से बेहद करीबी दोस्त हैं. सुशांत की आत्महत्या के बाद शिबानी और फरहान ने रिया को काफी सपोर्ट किया था और सुशांत की मौत के बाद रिया फरहान और शिबानी के घर पर ही पहली बार देखी गईं थीं. रिया के जेल जाने के बाद भी शिबानी ने रिया को संभालने की कोशिश की थी.

विश्वसनीय सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि शादी से पहले की तमाम रस्मों को निभाने का इंतजाम शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर की ओर से किया गया है. 18 तारीख को मेहंदी की रस्में निभाने के बाद उसी शाम को फरहान, शिबानी और दोनों परिवारों के चुनिंदा लोग शादी के लिए खंडाला के लिए सड़क के रास्ते रवाना हो जाएंगे.

कुछ दिनों तक खंडाला में रहेंगे शिबान और फरहान
सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को आगे बताया कि 18 फरवरी को खंडाला रवाना होने के बाद फरहान, शिबानी और दोनों के परिजन अगले कुछ दिन दिनों तक खंडाला में ही रहेंगे. सूत्र ने जानकारी दी की शादी से लेकर शादी के बाद निभाई जानेवाली रस्मों और पार्टी में हर दिन अलग अलग लोग शामिल होंगे. 21 फरवरी को फरहान और शिबानी अपनी शादी को कानूनी रूप से रजिस्टर कराने की जानकारी भी सूत्र ने एबीपी न्यूज को दी.

उल्लेखनीय है कि शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर की यह दूसरी शादी होगी. उन्होंने साल 2000 में उस वक्त की अपनी गर्लफ्रेंड अधूना भबानी से शादी की थी मगर शादी के 17 बाद यानि 2017 में दोनों ने कानूनी तौर पर तलाक ले लिया था. मगर पहली पत्नी से तलाक से 2 साल पहले ही फरहान और शिबानी के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गयीं थीं. दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आए और लिव इन पार्टनर के तौर पर रहने लगे.

रिएलिटी शो पर हुई थी फरहान और शिबानी की मुलाकात
उल्लेखनीय है कि फरहान और शिबानी की मुलाकात 2015 में ‘आई कैन डू दैट’ नामक एक रिएलिटी शो के दौरान हुई थी. फरहान इस शो के होस्ट थे तो वहीं शिबानी ने इस शो में एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा लिया था. इसके कुछ महीनों बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गईं थीं. मगर एक लम्बे अर्से तक दोनों अपने अफेयर के बारे में बारे में कुछ बोलने और साथ-साथ दिखने से बचते रहे. अपने अफेयर की चर्चाओं के बीच दोनों 2018 में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के रिसेप्शन में पहली बार एक साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी कंगाली में कटी थी अब्दुल बने Sharad Sankla की ज़िंदगी, अब एक एपिसोड से करते हैं मोटी कमाई

 Hrithik Roshan in Hospital: अस्पताल के बेड पर दिखे ऋतिक रोशन, हाथों में लगीं सुईंया, आखिर क्या हुआ सुपरस्टार के साथ ?

image Source

Enable Notifications OK No thanks